बिहार

bihar

पूर्णिया: कप्तान पुल के पास महिला का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 4, 2019, 1:22 PM IST

घटना की सूचना जैसे ही इलाके के लोगों को मिली, सभी इसे देखने घटनास्थल पर पहुंच गये. महिला के शव से कुछ दूरी उसके कपड़े और चप्पल मिले हैं. उसी जगह पर एक कागज भी बरामद हुआ है.

महिला की गला रेतकर की गई हत्या

पूर्णिया: जिले के सदर थाना इलाके के कप्तान पुल के बांध के पास एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृत महिला की पहचान रजिया खातून के रूप में हुई है. वो कसबा थाना क्षेत्र के घोरदर गांव की रहने वाली है. मृत महिला के पास से मिली कागज से उसकी पहचान हुई है.

महिला का शव बरामद
घटना की सूचना जैसे ही इलाके के लोगों को मिली, सभी इसे देखने घटनास्थल पहुंचने लगे. महिला के शव से कुछ दूरी पर उसके कपड़े और चप्पल भी मिले हैं. उसी जगह पर एक कागज भी बरामद हुआ है. जिसमें पुलिस परिवार परामर्श केंद्र का पर्चा है. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच के बाद ही हत्या के कारण का पता चल पायेगा.

पुलिस अधिकारी का बयान

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली, तो वह भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि एक महिला का शव झाड़ी में फेंका हुआ है. जिसके बाद सभी उसे देखने पहुंचने लगे. वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
Intro:ANCHOR--पूर्णिया के सदर थाना इलाके के कप्तान पूल के बांध के पास झारी में एक महिला का शव मिला।महिला के पास से जो कागज बरामद हुआ है उसमें रज़िया ख़ातून नाम लिखा है और वो कसबा थाना क्षेत्र के घोरदर गांव की रहने वाली है।


Body:VO--जैसे ही अगर बगल के इलाके के लोग को महिला के शव मिलने की जानकारी मिली लोग घटना स्थल की ओर पहचानने की कोशिश की मगर किसी न भी शव को देख पहचान नही कर पाया।शव को देख ऐसा प्रतित होता है कि पहले इस महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या गला रेतकर कर दी गयी है।जहां पर महिला का शव पड़ा है उससे कुछ दूरी पर महिला के कपड़े एवं चप्पल फेंके हुआ हैं।उसी जगह पर एक कागज बरामद हुआ है जिसमे पुलिस परिवार परामर्श केंद्र का पर्चा है जिसपर महिला द्वारा अपने पति और बेटे पर प्रताड़ना का मामला को ले अंकित किया हुआ है। इस पर्चे से लग रहा है कि महिला पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में पति और बेटे के ख़िलाफ़ मामला को दर्ज करवाया था और इंसाफ की गुहार लगाई थी।पुलिस को भी जब घटना की जानकारी मिली तो वह भी घटनास्थल पर पहुँच जांच में जुट गयी।स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि एक महिला का शव झारी में फेंका हुआ है उसे देखने वे लोग पहुँचे।वहीं पुलिस भी बताती है कि जानकारी मिलने पर वो घटनास्थल पर पहुंचे और महिला के शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

BYTE--रामु कुमार (स्थानीय)
BYTE--शैलेश कुमार (एस आई,सदर थाना)


Conclusion:परिवारिक विवाद या किसी भी तरह के विवाद का अंजाम आज कल लोग हत्या कर देते दिखते हैं।

ABHAY KUMAR SINHA

E TV BHARAT

PURNIA

ABOUT THE AUTHOR

...view details