बिहार

bihar

Purnea News : पेड़ से लटका मिला शव, संपत्ति विवाद में हत्या का आरोप

By

Published : Jan 4, 2023, 5:03 PM IST

Updated : Jan 6, 2023, 6:35 AM IST

पूर्णियां में एक व्यक्त का शव संदेहास्पद स्थिति में पाया गया है. घरवालों ने परिजनों पर ही संपत्ति विवाद में हत्या (Murder In Property Dispute) का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया में पेड़ से लटका मिला शव
पूर्णिया में पेड़ से लटका मिला शव

पूर्णियाः बिहार के पूर्णियां जिले में संदेहास्पद स्थिति में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका (Dead Body Found In Purnea) हुआ मिला. शव जिले के सहायक खजांची थाना क्षेत्र अंतर्गत रिजवान मस्जिद के पास आम के बगीचे में आम के पेड़ से लटका हुआ था. शव मिलने की जानकारी से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज (Purnea Medical College) भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ी में पेड़ से शव लटकता मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

"कल देर शाम मेरे पिताजी घर से बाहर निकले और वह देर रात तक घर नहीं लौटे. काफी खोजबीन की गई. सुबह अचानक पता चला कि रिजवान मस्जिद स्थित आम के बगीचे में फंदे से उनक शव लटका हुआ है."आफताब आलम, मृतक अजीमुद्दीन का पुत्र

संपत्ति विवाद का पहले से चल रहा है मामलाःमृतक की पहचान स्थानीय निवासी अजीमुद्दीन के रूप में हुई है. अजीमुद्दीन के बेटे ने परिवार वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मृतक अजीमुद्दीन की दो शादी थी. पहली पत्नी के बहू पर प्रताड़ित करने और रुपये की मांग को ले थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया था.

बहू पर हत्या का आरोपःमृतक की बेटी नजराना ने बताया कि मेरे पिता की हत्या कर फंदा से लटकाया गया है. हत्या के पीछे अंजुमन आरा का ही हाथ है. उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पिता की पहली पत्नी के सबसे छोटे बेटे महताब की पत्नी अंजुमन आरा मेरे पिता को बराबर प्रताड़ित किया करती थीं. आरा मेरे पिताजी से जमीन और रुपए की मांग कर रही थी. इस विवाद को लेकर हम लोग कई बार थाने का चक्कर भी लगा चुके हैं.


हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिसःखजांची थानाध्यक्ष ने बताया अजीमुद्दीन मामले की जांच की जा रही है. परिवार वालों के आरोप पर पूछताछ की जा रही है. पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामला स्पष्ट होगा कि यह मामला खुदकुशी का है या हत्या का. अगर हत्या का है तो मामले में कौन-कौन लोग शामिल हैं.

Last Updated :Jan 6, 2023, 6:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details