बिहार

bihar

पूर्णिया: रंगदारी नहीं देने पर बेखौफ अपराधियों ने मुंशी की गोली मारकर की हत्या

By

Published : Dec 16, 2020, 5:26 PM IST

पूर्णिया में बेखौफ अपराधियों ने नव निर्मित पुल में काम कर रहे मुंशी की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना चंपारण थाना क्षेत्र के काला बलवा की है. अपराधी ठेकेदार से मोटी रकम की मांग कर रहे थे. पैसे नहीं देने पर इस घटना को अंजाम दिया गया.

firing in purnea
firing in purnea

पूर्णिया: अपराधियों द्वारा मोटी रकम रंगदारी के रूप में मांगी जा रही थी. जिसकी जानकारी ठेकेदार को दे दी गई थी. मगर ठेकेदार द्वारा अपराधियों को रुपया नहीं दिए जाने के कारण अपराधियों ने साइट पर पहुंचकर मुंशी सज्जो यादव के सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

अपराधियों ने मुंशी को मारी गोली
घटना की जानकारी देते हुए साथ में काम कर रहे मुंशी गुड्डू कुमार ने बताया कि कल यानी की मंगलवार को देर रात गुड्डू पुल के समीप काम करवा रहा था और सज्जो यादव रुम में था. अचानक उन्हें गोली चलने की आवाज सुनायी दी. जिसके बाद सभी मजदूर, रूम की तरफ दौड़े. जहां सज्जो यादव खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे.

देखें रिपोर्ट

सीमांचल में बेखौफ अपराधियों का तांडव
सज्जो यादव को तुरंत अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इन दिनों सीमांचल में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. इसके पहले भी अपराधियों द्वारा जमीनी विवाद और रुपये छीनने के क्रम में गोली मारने की घटना सामने आई थी. मृतक पूर्णिया के बनमनखी थाना क्षेत्र के जादूगर निवासी बताये जा रहे हैं. घटना के बाद अपराधी घने कोहरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details