बिहार

bihar

Purnea Crime: बारात से लौट रहे युवक को बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली, घटनास्थल पर तोड़ा दम

By

Published : Jun 9, 2023, 3:28 PM IST

पूर्णिया के रुपौली प्रखंड क्षेत्र में इधर कुछ दिनों सेलगातार लूट और हत्या जैसी वारदात सामने आ रही है. इस कारण इलाके के लोग डरे हुए हैं. पुलिस पर अपराधी भारी पड़ते दिख रहे हैं. ताजा घटना बहादुर जमेहरा रोड का है. यहां अपराधियों ने बाइक सवार एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में शुक्रवार को एक युवक की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. युवक बाइक पर सवार होकर बारात से लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उसे गोली का शिकार बना दिया. यह घटना अकबरपुर ओपी क्षेत्र के बहादुर जमेहरा रोड की है. गोली की आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, तबतक अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें: पूर्णिया में जिला पार्षद के पति को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

बारात से लौटने के क्रम में मारी गोली: मृतक की पहचान रुपौली प्रखंड के भवानीपुर निवासी सोनू मंडल के रूप में की गई है. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पुत्र ने बताया कि हमलोग पिपरा मुसहरी बारात में जा रहे थे. जब मैंने मोटरसाइकिल पर बैठने के लिए पापा से कहा तो, पापा बोले तुम स्कॉर्पियो से चले जाओ. पापा के साथ एक और आदमी थे, जो शराब पीने के लिए जा रहे थे. जब हम लोग बारात से लौटे तो देखे पापा की हत्या हो गई है.

"हमलोग पिपरा मुसहरी बारात में जा रहे थे. जब मैंने मोटरसाइकिल पर बैठने के लिए पापा से कहा तो, पापा बोले तुम स्कॉर्पियो से चले जाओ. पापा के साथ एक और आदमी थे, जो शराब पीने के लिए जा रहे थे. जब हम लोग बारात से लौटे तो देखें पापा की हत्या हो गई है"- मृतक का बेटा

गोली मारने की वजह का नहीं चला है पता: वहीं ग्रामीणों ने बताया कि जब गोली की आवाज सुनाई दी, तो हमलोग दौड़कर गए. वहां देखा एक बाइक सवार युवक की हत्या हो गई है. वहीं मृतक सोनू मंडल के बारे में बताया जा रहा है कि वह काफी शराब पीता था. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया. इस घटना का कारण क्या है, जांच के बाद ही सामने आ पाएगा. इस तरह की घटना पुरानी विवाद या जमीन विवाद को लेकर हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details