बिहार

bihar

Crime News: पूर्णिया में युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 2, 2023, 11:29 AM IST

पूर्णिया में युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया में युवक ने की आत्महत्या
पूर्णिया में युवक ने की आत्महत्या

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कनेला गांव में एक युवक के खुदकुशी का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान 22 वर्षीय मोहम्मद आरिफ के रूप में हुई है. मृतक के परिजन मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहे है. अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में युवक ने यह कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें- परिवारवालों ने नशा करने से रोका तो युवक ने कर लिया सुसाइड

युवक ने की आत्महत्या: घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेज दिया है. मृतक आरिफ के भाई मोहम्मद मुख्तार ने बताया कि, आखिर क्या वजह है जो उसने खुदकुशी की. अभी तक इस बात का परिवार वालों को भी पता नहीं चल पाया है. मृतक के भाई ने कहा कि उन लोगों को किसी पर भी शक नहीं है.

आत्महत्या के कारनों का नहीं चला पता: आरिफ ने खुदकुशी क्यों कि, इसको लेकर परिवार वाले कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि आरिफ को गांव के किसी युवती से प्रेम प्रसंग था और उसी में धोखा खाने के बाद आरिफ ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस घटनास्थल पर अगल-बगल के लोगों से भी पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही है. अब देखना यह है कि आशीष ने खुद खुदकुशी की या फिर मामला कुछ और है, यह बात पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

"रात में खाना-पिना खाकर सोया. सुबह में उठे तो बिस्तर पर नहीं था. ग्रामीणों से पता चला कि उसने आत्महत्या कर ली है. घर पर ही रहता था. किसी पर कोई शक नहीं है."- मोहम्मद मुख्तार, मृतक का भाई

"थाना को जानकारी मिली की कनेला गांव में एक युवक ने फांसी लगा लिया है. उसके बाद बड़ा बाबू के साथ हमलोग आए और बॉडी को लेकर पोस्टमार्टम के लिए लेकर आए हैं."- शैलेन्द्र विश्वास, सिपाही

ABOUT THE AUTHOR

...view details