बिहार

bihar

पूर्णिया में मिला विवाहिता का शव, परिजनों का आरोप- भैंसूर ने रेप कर मार डाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 13, 2024, 8:30 PM IST

Woman Murder In Purnea: बिहार के पूर्णिया में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों ने मृतका के भैंसूर पर रेप कर हत्या की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. घटना की जांच के लिए FSL की टीम बुलाई गई है. पढ़ें पूरी खबर.

पूर्णिया में महिला की हत्या
पूर्णिया में महिला की हत्या

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. मृतका का शव घर से ही बरामद किया गया. परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. घटना जिले के बनमनखी थानाक्षेत्र का है. मृतका की उम्र 21 साल है, जिसकी शादी 1 साल पूर्व हुई थी. बताया जाता है कि मृतका का पति मजदूरी के लिए दूसरे राज्य में रहता है.

जांच में जुटी FSL की टीमः घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच के लिए FSL की टीम को बुलाया गया है. इसके साथ ही मेडिकल टीम का गठन करने के लिए भी आवेदन दिया गया है. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि महिला की मौत किस तरीके से हुई है. परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. FSL की रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ होगा. परिजनों से घटना की जानकारी ली गई है. जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है."-संतोष कुमार, ASI, बनमनखी थाना

फंदा लगाकर हत्याः मृतका के भाई के अनुसार एक साल पहले ही उसकी बहन की शादी हुई थी. उसने बताया कि उसका बहनोई दूसरे राज्य में रहता है. भैंसूर ने रेप कर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. उसने बताया कि जब वह बहन का ससुराल पहुंचा तो शव रखा हुआ था. घर के सारे लोग फरार थे.

"पड़ोसी के द्वारा सूचना मिली तो बहन के ससुराल पहुंचे. देखा कि बहन का शव पड़ा हुआ है. गले पर जख्म है. बहन के भैंसूर ने रेप कर हत्या कर दिया है. घर के सभी लोग फरार हैं. मेरा बहनोई दूसरे राज्य में मजदूरी करता है."-मृतका का भाई

यह भी पढ़ेंःMurder In Purnea: महिला की गला रेतकर हत्या, 20 दिन पूर्व सास को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details