बिहार

bihar

Purnea Crime News: पश्चिम बंगाल से स्मैक की तस्करी, पूर्णिया में तीन तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 22, 2023, 7:46 PM IST

बिहार के पूर्णिया में स्मैक की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई (Smack Smugglers Arrested In Purnea) की गई. इस दौरान तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया, जो बंगाल से स्मैक लेकर आ रहा था. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया में स्मैक की तस्करी
पूर्णिया में स्मैक की तस्करी

पूर्णियाःबिहार के पूर्णिया में स्मैक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीन तस्कर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से स्मैक (Smack smuggling in Purnea) ला रहा था. इसी दौरान पुलिस ने 305 ग्राम स्मैक बरामद किया है. पकड़े गए सभी तस्कर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का रहने वाला है. गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर उसे जेल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःPurnea Crime News: जमीन विवाद में भाजपा नेता की हुई थी हत्या, दो आरोपी की गिरफ्तारी से खुलासा

पूर्णिया में 5 लाख रुपए का स्मैक जब्तः जब्त स्मैक की कीमत करीब 5 लाख रुपए बतायी जा रही है. पूर्णिया एसपी आमिर जावेद को गुप्त सूचना मिली थी कि स्मैक की बड़ी खेप पूर्णिया पहुंची है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्करों में मुख्य आरोपी शाहिद शेख व ईखलाख शेख शामिल है, जिसके पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

धंधेबाज के बारे में लगाया जा रहा पताः रविवार को गिरफ्तार तस्करों के पास से तीन मोबाइल और स्मैक बरामद की है. बता दें कि इन दिनों जिले में स्मैक की तस्करी बढ़ गई है. तस्कर मोटी-मोटी रकम लेकर स्मैक की तस्करी कर रहे हैं. बिहार के कई जिलों में स्मैक की खेप पहंचाई जा रही है. पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के आधार पर बड़ी माफियाओं के पास पहुंचने की कोशिश में जुट गई है. एसपी ने बताया कि जल्द ही मुख्य धंधेबाज के बारे में पता लगा लिया जाएगा.

"सूचना मिली कि बंगाल से स्मैक लेकर तस्कर आए हैं. इसी सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. एसपी के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी की गई. इस छापेमारी में 305 ग्राम स्मैक बरामद करते हुए तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया है."-पुष्कर कुमार, डीएसपी, सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details