बिहार

bihar

Murder In Purnea: पहले साथ में की शराब पार्टी, फिर चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट.. दोस्तों पर हत्या का आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 23, 2023, 5:28 PM IST

पूर्णिया में चाकू से गोदकर शख्स की हत्या (Murder In Purnea) कर दी गई. शव के पास से शराब की बोतल और अन्य सामान मिले हैं. परिजनों ने मृतक के दोस्तों पर कत्ल का इल्जाम लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पूर्णिया में चाकू से गोदकर शख्स की हत्या
पूर्णिया में चाकू से गोदकर शख्स की हत्या

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में हत्याकी नई वारदात ने कानून-व्यवस्था पर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं. जिले के बायसी थाना क्षेत्र के बागडोव गांव में एक व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की पहचान उसी गांव के रहने वाले शकील के रूप में हुई है. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. उसकी हत्या चाकू से गोदकर की गई है.

ये भी पढ़ें: Purnea News: 6 अक्टूबर से लापता पोस्टल असिस्टेंट का नदी के पास मिला शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

शव पर जख्म के कई निशान:बताया जाता है कि गांव से बाहर एक मैदान में सोमवार की सुबह लोगों ने शकील के शव को देखा. उसके चेहरे और शरीर पर कई जगह चाकू के जख्म थे. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. घटना की सूचना मिलते ही बायसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

हत्या से पहले सभी ने शराब पी: क्या कहना है ग्रामीणों का?: घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि मौके पर शराब की बोतल और कुछ अन्य सामान मिले हैं. ऐसा लगता है किसी ने आपसी दुश्मनी के कारण उसकी हत्या कर दी. वहीं शराब की बोतल मिलने की वजह से अंदाजा लगाया जा जा रहा है कि किसी करीबी के साथ मिलकर सभी ने पहले शराब पी है, उसके बाद चाकू से घोंपकर हत्या कर दी गई.

क्या कहना है पुलिस का?: पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टिया ऐसा लगता है किसी ने आपसी दुश्मनी के कारण इसकी हत्या कर दी. शराब की बोतल से अनुमान लगाया जा रहा है कि शकील के किसी दोस्त या जानने वाले व्यक्ति पहले उसके साथ पार्टी की, उसके बाद उसकी हत्या कर दी. फिलहाल शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेजकर तफ्तीश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details