बिहार

bihar

Purnea Crime: शख्स को बेटे की शिकायत नागवार गुजरी, बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Aug 20, 2023, 3:44 PM IST

पूर्णिया में हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, छोटे ने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. टोटो की बैट्री चोरी जैसे छोटे से विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया : बिहार में हत्या की खबर कहीं न कहीं से हर दिन सामने आ ही जा रही है. चाहे हत्या जमीन के लिए हो, या किसी पुराने विवाद में. ऐसा ही एक मामला पूर्णियामें भी सामने आया है. यहां भाई ने पीट-पीटकर एक शख्स की हत्या कर दी. हत्या के पीछे का कारण टोटो की बैट्री चोरी होना बताया जा रहा है. यह घटना जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान सत्यनाराण मंडल के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें :Murder In Purnea: कमरे के आगे कचरा देख भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

छोटे भाई ने की पीट-पीटकर हत्या : मृतक के बेटे ने बताया कि वह टोटो चलता है और उसका चचेरे भाई ने टोटो की बैट्री चोरी कर ली. इस बात की शिकायत लेकर पिता सत्यनारायण मंडल छोटे चाचा श्याम मंडल के पास पहुंचे. इस पर छोटे चाचा पिताजी की पिटाई करने लगे. उसने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उसे पूर्णिया मेडिकल काॅलेज अस्पताल भेजा.

चाचा और भाई पर मामला दर्ज : सत्यनाराण मंडल के बेटे प्रमोद कुमार ने स्थानीय थाने में अपने चाचा श्याम मंडल और भाई पर पिता की हत्या का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले को दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है. छोटे से विवाद को लेकर इस तरह की घटना रिश्ते को शर्मसार करता दिखता है.

"चचेरे भाई ने मेरे टोटो से बैट्री चोरी कर ली थी. पिता जब इस बात की शिकायत करने चाचा के पास गए, तो चाचा और उनके बेटे ने मिलकर पिताजी की पिटाई शुरू कर दी. उन्होंने पीट-पीटकर पिताजी को बुरी तरह जख्मी कर दिया था. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई".-प्रमोद कुमार, मृतक का पुत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details