बिहार

bihar

Purnea Crime: किराये के मकान में मिला मक्का व्यावसायी का शव, पैसे के लेनदेन से था परेशान

By

Published : Jun 30, 2023, 8:13 PM IST

पूर्णिया में मक्का व्यवसायी के खुदकुशी का मामला सामने आया है. पैसे के लेन-देन में व्यावसायी ने आत्महत्या कर ली है. वह गुलाबबाग मंडी में मक्का खरीद बिक्री का काम करता था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया:बिहार के पूर्णियामें मक्का व्यापारी का संदिग्ध हालात में शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सदर थाना क्षेत्र के सरदार टोला की है. मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है. वह गुलाबबाग मंडी में मक्का खरीद बिक्री का काम करता था. परिजनों ने बताया कि रुपए के लेनदेन के मामले को लेकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है. विकास पूर्णिया के मोहनपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. विकास पिछले 2 वर्षों से कांता महतो के मकान में किराए पर रहता था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: पूर्णिया में सुसाइड : चिकेन शॉप से चाकू उठाकर सनकी ने खुद का गला रेता

70 से 80 लाख रुपया बकाया था :घटना के संबंध में मृतक के भाई संतोष ने बताया कि विकास पिछले 2 वर्षों से पूर्णिया में सदर थाना क्षेत्र के सरदार टोला में किराए के मकान में रखकर मक्का खरीद बिक्री का बिजनेस करता था. भाई ने बताया कि किसी व्यक्ति के यहां विकास का मक्का का करीब 70 से 80 लाख रुपया बकाया था. विकास को वापस देने में आनाकानी कर रहा था. वहीं विकास जिस व्यापारी से मक्का खरीदा था. वहां रुपए के लिए बराबर विकास पर दबाव बना रहा था.

"आज विकास के रूम का दरवाजा बंद देखा. खुलवाने की कोशिश की तो अंदर से कोई आवाज नहीं आया. आसपास के लोगों को बुलाकर दरवाजा को तोड़ा गया तो देखा कि विकास की मौत हो चुकी है."- कांता महतो, मकान मालिक

पत्नी को छोड़कर आया था :भाई ने बताया कि विकास पत्नी अपनी पत्नी के साथ रहता था. 2 दिन पूर्व विकास के परिवार में शादी थी. वह अपनी पत्नी के साथ शादी समारोह में गया था और पत्नी को छोड़ वापस पूर्णिया अकेले आया था. विकास के परिजन को आज जानकारी मिली कि विकास ने रूम बंद कर कर खुदकुशी कर ली है.

"पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेजा दिया. मृतक का किसी के साथ लेनदेन का मामला था. मानसिक दबाव में आने के बाद व्यक्ति घटना को अंजाम दिया."- मनोज कुमार, थानाप्रभारी, सदर थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details