बिहार

bihar

पूर्णिया में रफ्तार का कहर, बस ने ASI को रौंदा, मौके पर ही मौत

By

Published : Oct 15, 2022, 8:49 PM IST

बिहार के पूर्णिया में तेज रफ्तार के कहर (High speed havoc in Bihar Purnea) के कारण पुलिस वाले की जान चली गई. तेज रफ्तार बस ने पहले पुलिस के जवान को धक्का मारा, फिर घसीटते हुए 50 मीटर की दूरी तक ले गया. जिससे पुलिस के जवान की मौके पर ही मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया जिले में सड़क हादसे (Road accident in Purnea) में ASI की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पूर्णिया के बायसी थाना एएसआई श्यामलाल पासवान पूर्णिया व्यवहार न्यायालय (Purnia Civil Court) से वायसी लौट रहे थे. इसी दौरान बस की टक्कर से एएसआई नीचे गिर गए. जिसके बाद बस पुलिस को घसीटते हुए 50 मीटर ले गई. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-सहरसा में तेज रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो ने दो स्कूली छात्र को रौंदा

बक्सर जिले के रहने वाले थे एएसआई:बताया जा रहा कि सड़क हादसे (road accident in bihar) में अपनी जान गंवाने वाले एएसआई श्यामलाल पासवान बक्सर जिला के रहने वाले थे. वह पिछले 3 सालों से बायसी थाना में पदस्थापित थे. मृतक जवान व्यवहार न्यायालय के काम से पूर्णिया आए हुए थे. देर शाम वापस बायसी थाना लौटने के दौरान हादसा हुआ. वहीं हादसे के बाद पुलिस के जवान को अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस:घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. जिसके बाद पुलिस बस को बरामद कर थाने ले लाई. बताया जा रहा है कि बरामद बस समीर ट्रैवल्स का है. जवान की मौत के बाद जिले के सभी थाने के पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे.

"श्यामलाल व्यवहार न्यायालय के काम से पूर्णिया आए हुए थे और देर शाम वापस बायसी थाना लौट रहे थे. वो जैसे ही बायसी के समीप पहुंचे. पीछे से तेज रफ्तार से आ रही समीर ट्रैवल्स नामक बस श्यामलाल को घसीटते हुए लगभग 50 मीटर ले गई".-रामचन्द्र मंडल, थाना प्रभारी, डगरुआ

ये भी पढ़ें-सहरसा में बेकाबू कार ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को मारी टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details