बिहार

bihar

Live Video: ...जब पूर्णिया में चलती बस बीच सड़क बन गई 'आग का गोला'

By

Published : Aug 21, 2021, 9:50 AM IST

पूर्णिया में यात्रियों से भरी चलती बस में अचानक आग लग गई. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नही हैं. बस में बैठे सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल गए. पढ़ें पूरी खबर...

bus
bus

पूर्णिया:जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित ओवरब्रिज पर अचानक चलती बस में आग लग गई. बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. आग लगने के बाद बीच सड़क पर बस धू-धूकर जल उठी. बस में सवार सभी यात्री किसी तरह सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहे.

यह भी पढ़ें -VIDEO: मुजफ्फरपुर में NH-57 पर ट्रक में लगी भीषण आग, तीन लोग झुलसे

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र स्थित ओवरब्रिज पर अचानक एक बस में आग लग गई. जिससे बीच सड़क पर गाड़ी धू-धूकर जलने लगी. बस में सवार यात्री आनन-फानन में अपनी जान बचाने के लिए बस से किसी तरह बाहर निकले. जिससे उनकी जान बच सकी. बस के अंदर कितने लोग सवार थे इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

देखें वीडियो

लेकिन इस घटना से ओवरब्रिज पर लोग काफी सहम गए, आग लगने की वजह सामने नहीं आई है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि एसी के तार के शार्ट सर्किट के कारण यह घटना घटी है. फिलहाल, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नही हैं. घटना की जानकारी अग्निशामक विभाग एवं स्थानीय पुलिस को दी गई. लेकिन मौके से घटनास्थल पर कोई भी नहीं पहुंचा. स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझा दी गई. लेकिन गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गई.

यह भी पढ़ें -बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, लोगों में मची अफरा-तफरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details