बिहार

bihar

पूर्णिया में यात्रियों से भरी नाव कोसी नदी में पलटी, 1 की मौत, 4 की हालत नाजुक

By

Published : Jul 3, 2020, 7:25 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 10:18 PM IST

नाव पर सवार सभी लोग चिमनी बाजार से मोहनी टिकापुर गांव अपने मिर्च के खेत में जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में नाव कोसी नदी की तेज धार में पलट गई. स्थानीय लोगों ने कुछ लोगों को बाहर निकाला. जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई.

purnea
purnea

पूर्णिया:शहर के कसबा थाना क्षेत्र स्थित मोहनी पंचायत के सीमा के पास कोसी नदी में नाव के पलट से नाव पर सवार एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नाव पर कुल आठ व्यक्ति सवार थे. इनमें से चार व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हैं. वहीं, तीन अन्य लोगों को नदी से निकाल लिया गया है.

वहीं हादसे में जान गवाने वाले युवक की पहचान शीश मोहम्मद के रुप में हुई है. मृतक नगर निगम के चिमनी बाजार इलाके का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह पूर्णिया नगर निगम एवं मोहनी के सीमा से लगे कोसी नदी धार में एक नाव आठ लोगों को लेकर चिमनी बाजार से मोहनी आ रही थी. तभी कोसी की तेज धार में नाव पलट गई.

पेश है रिपोर्ट

4 लोगों की हालत नाजुक
नाव पलटते ही सभी 8 लोग कोसी नदी में डूबने लगे. हालांकि, स्थानीय लोगों ने 4 लोगों को बेहोशी की हालत में पानी से बाहर निकाला. हादसे में घायल सभी लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया में भर्ती कराया गया है. जहां चार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना और कसबा थानी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं, मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से से इंकार कर दिया है. इस घटना के बाद चिमनी बाजार गांव में मातम पसरा हुआ है. बताया जाता है कि नाव पर सवार सभी लोग चिमनी बाजार से मोहनी टिकापुर गांव अपने मिर्च के खेत में जा रहे थे.

Last Updated :Jul 3, 2020, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details