बिहार

bihar

Purnea Road Accident : पत्नी के लिए दवा लाने गया था, दीवार से टकरायी बाइक और मौके पर ही हो गयी मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 25, 2023, 11:00 PM IST

पूर्णिया में एक बाइक दीवार से टकरा गयी. इस हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा किन परिस्थितियों में हुआ, इसका पता नहीं चल सका. पढ़ें, विस्तार से.

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक बाइक तेज रफ्तार से अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गयी. बाइक पर सवार दो युवक में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. पूर्णिया के मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा. हादसा पूर्णिया के कप्तान पुल के पास हुई. बाइक किन परिस्थितियों में दीवार से टकरायी इसका पता नहीं चल सका है.

इसे भी पढ़ेंःPurnea Road Accident: ऑटो और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, 9 लोग बुरी तरह घायल

बाइक की रफ्तार काफी तेज थीः मृतक की पहचान क्रांति शर्मा के रूप में की गयी. वहीं घायल युवक का नाम जुल्मी कुमार बताया जा रहा है. पूर्णिया के सहायक थाना क्षेत्र के सुधीर चौक एवं छठ पोखरा का रहनेवाला था. घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था. बताया जाता है कि मृतक क्रांति शर्मा अपनी बीमार पत्नी के लिए दवा लाने के लिए गया हुआ था. स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. जिस वजह से बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गयी.

पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पतालः प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उसकी बाइक किन वजहों से अनियंत्रित हुई, इसका पता नहीं चल सका. जिस समय हादसा हुआ अगल-बगल के लोगों ने घायल को तत्काल अस्पताल नहीं पहुंचाया. घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी गई. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन हादसे के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details