बिहार

bihar

Patna Crime News: दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने गया था युवक, कहासुनी के बाद दोस्त ने ही गोली मारकर की हत्या

By

Published : Apr 12, 2023, 7:06 AM IST

राजधानी पटना के मनेर में युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Shot Dead in Maner) कर दी गई है. वह दोस्तों के साथ घर से बर्थडे पार्टी मनाने के लिए निकला था. कहासुनी के बाद दोस्त ने ही फायरिंग कर युवक की जान ले ली. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना में युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Shot Dead in Patna) करने का मामला सामने आया है. पूरी घटना पटना से सटे मनेर थानाक्षेत्र की है. जहा मंगलवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर लगा है, बताया जा रहा है कि युवक दोस्तों के साथ बर्थ डे पार्टी कर रहा था, तभी उसके दोस्त ने कट्टे से गोली मार दी. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गोली किस वजह से मारी गई है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मनेर थाना की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पढ़ें-Firing in Patna: पटना में युवक की हत्या, पुराने विवाद में मारी गोली

दोस्त ने ही उतारा मौत घाट: मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात्रि मनेर थानाक्षेत्र के रामबाद गांव निवासी विजय राय के 18 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार गांव के पास ही अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने गया था. इसी दौरान विशाल कुमार की किसी बात को लेकर अपने दोस्तों से कहासुनी हुई और बाद में उसके दोस्त ने ही सिर में गोली मार दी. गोली मारने का आरोप उसके दोस्त शैलेश कुमार, निराला और समेत चार लोगों पर लगा है. इधर मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है, मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है.

क्या है गोली मारने की वजह: वहीं घटना की पुष्टि करते हुए मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि मनेर थानाक्षेत्र के रामबाद गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या हुई है. परिजनों का बयान दर्ज होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मृतक विशाल को गोली उसके दोस्तों ने क्यों मारी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की धर पकड़ में लगी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

"मनेर थानाक्षेत्र के रामबाद गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या हुई है. परिजनों का बयान दर्ज होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मृतक विशाल को गोली उसके दोस्तों ने क्यों मारी है."-राजीव रंजन, थानाध्यक्ष, मनेर

ABOUT THE AUTHOR

...view details