बिहार

bihar

पटनाः जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, बाल-बाल बची जान

By

Published : Jun 15, 2020, 1:12 PM IST

पंडारक थाना क्षेत्र के छपेरातल गांव में जमीन विवाद में गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया गया. बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने उसे खतरा से बाहर बताया है.

पटना
पटना

पटनाः जिले में जमीन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जमीन विवाद में आए दिन मारपीट और गोलीबारी हो रही है. ताजा मामला पंडारक थाना क्षेत्र के छपेरातल गांव का है. जहां जमीन विवाद में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया.

बाल-बाल बची जान
जानकारी के मुताबिक धीरज कुमार अपने घर में सो रहा था. तभी कुछ बदमाशों ने आकर उसके ऊपर गालीबारी शुरू कर दी. घटना में बाल-बाल उसकी जान बची गई. एक गोली उसके पैर में लगी. जिससे वह घायल हो गया. उसके पैर से तेजी से खून बहने लगा. परिजनों ने आनन-फानन में उसे बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर उसे खतरे से बाहर बता रहे हैं.

अस्पताल में भर्ती घालय

जांच में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष रमन वशिष्ठ ने कहा कि छपेरातल गांव में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद था. जिसे प्रशासन के हस्तक्षेप से सुलझा दिया गया था. फिर भी दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई थी. उन्होंने कहा कि मामले में घायल के बयान पर 3 नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details