बिहार

bihar

पटना: मनेर में अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौके पर ही मौत

By

Published : Apr 10, 2021, 4:19 PM IST

मनेर में तेज रफ्तार वाहन ने युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. परिजनों ने कहा कि अनुकूल सेना में भर्ती के लिए रोजाना सवेरे दौड़ने के लिए जाता था. आज भी यह कहकर निकला था, लेकिन सड़क हादसे में उसकी जान चली गई.

पटना
नेर में युवक को अज्ञात वाहन ने कुचला

पटना:मनेर में एनएच 30 पर एक युवक को अज्ञात वाहन ने कुचला दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत होगई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान 20 वर्षीय अनूकुलदीप कुमार के रूप में की गई.

सेना भर्ती की तैयारी करने के लिए सुबह दौड़ने निकला था युवक
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनेर थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर बैंक ऑफ इंडिया के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मॉर्निंग वॉक करने निकले अनुकूलदीप नाम के एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मनेर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ें: बिहार: 5 साल में सड़क हादसों में गई 30292 लोगों की जान, तेज रफ्तार और अनट्रेंड ड्राइवर बड़ी वजह

वहीं, मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के मुताबिक मृतक सेना में बहाली को लेकर सड़क पर दौड़ने जाया करता था. शनिवार को भी घर पर यही बोलकर निकाला था कि दौड़ने के लिए जा रहा हूं. पुलिस ने इस हादसे की सूचना दी.

मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
इस संबंध में मनेर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया मनेर NH30 मुख्य मार्ग के बैंक ऑफ इंडिया के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई थी. आलोक कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही अज्ञात वाहन की बरामदगी और चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें: वैशाली: एंबुलेंस और कार के बीच भीषण टक्कर, मरीज की मौत

यह भी पढ़ें: उद्घाटन होते ही इलेक्ट्रिक बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, कांग्रेस नेता बोले- देख लीजिए तैयारी

यह भी पढ़ें: औरंगाबादः दो बाइक की आपस में जबरदस्त भिड़ंत, 2 की मौत, 3 घायल

यह भी पढ़ें: पटना: ओवरटेक के दौरान यात्रियों से भरी बस पलटी, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details