बिहार

bihar

पटना: मनेर दरगाह तालाब में स्नान करने के दौरान युवक की डूबने से मौत

By

Published : Apr 2, 2020, 6:08 PM IST

पटना से सटे मनेर दरगाह में स्नान के दौरान एक युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के शव को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बरामद कर लिया है.

पटना के मनेर दरगाह
पटना के मनेर दरगाह

पटना:जिला अंतर्गत मनेर दरगाह के तलाब में स्नान करने के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान मनेर के राकेश कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन ने मृतक वारदातस्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों को सहयोग से मृतक के शव को तालाब से बरामद किया.

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
युवक की डुबने की खबर सुनते ही राकेश परिजन दहाड़ मारते हुए तलाब के पास पहुंचे. इस मामले पर मृतक के परिजनों ने कहा कि राकेश घर से स्नान करने मनेर दरगाह के तालाब में गया था. गहरे पानी में चले जाने के कारण उसकी डुबने से मौत हो गई. युवक की मौत के बाद युवक के गांव में सन्नाटा पसर गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इधर, मामले की सूचना पर पहुंची मनेर थाना पुलिस के एएसाई राम रेखा सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने युवक की डूबने से की सूचना दी थी. युवक के शव को स्थानीय लोगों की मदद से तलाब से बरामद कर लिया गया है. मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम और केस न करने का आवेदन दिया है. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details