बिहार

bihar

पटना: ट्रक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Feb 1, 2021, 7:10 PM IST

पटना में नेउरा थाना के पास एक ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौत हो गई. ट्रक को जब्त कर लिया गया है.

road accident in patna
road accident in patna

पटना: बिहटा के नेउरा थाना के पास एक ट्रक ने साइकिल सवारको टक्कर मार दी. जिससे साइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नेउरा ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही ट्रक को भी जब्त कर थाना ले आयी. मृत युवक की पहचान नौबतपुर थानाक्षेत्र के जमलपुरा निवासी जयनंदन राय के पुत्र शिव कुमार के रूप में हुई है.
"ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि थाना के नजदीक एक ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया गया. वहीं फरार ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है"- संतोष कुमार, नेउरा थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें:केंद्रीय बजट से बिहार होगा आत्मनिर्भर: BJP

ट्रक ड्राइवर फरार
मिली जानकारी के अनुसार साइकिल सवार युवक शिवाला चौक से बिहटा की ओर जा रहा था. इसी दौरान नेउरा ओपी थाना के पास ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और ट्रक को कुछ दूर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details