बिहार

bihar

पटना: तेज रफ्तार वाहन ने साइकिल सवार युवक को कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Jun 8, 2020, 11:10 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 3:18 PM IST

पटना में तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने एक साइकिल सवार युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पटना

पटना: बिक्रम थाना क्षेत्र के सरवा भदसरा गांव के पास पटना-औरंगाबाद एनएच 139 पथ पर तेज अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार युवक को कुचल दिया. जिसकी वजह से साइकिल सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

ट्रैक्टर चलाता था युवक
मृतक की पहचान बिक्रम थाना क्षेत्र के विशम्भरपुर गांव निवासी जगत साव के बेटे विटेश्वर साव के रूप में हुई है. वहीं मृतक के छोटे भाई विकास कुमार ने बताया कि भैया ट्रैक्टर के ड्राइवर थे. सरवा भदसारा गांव में ट्रैक्टर चलाते थे. घर से साइकिल से आ रहे थे. इसी दौरान गैस गोदाम के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके कारण मौके पर ही मौत हो गयी. भाई ने बताया कि उस की कमाई से ही घर के परिवार का खर्चा चलता था.

देखें पूरी रिपोर्ट

गाड़ी से हुआ एक्सीडेंट
मृतक के बुजुर्ग पिता जगत साव ने कहा कि गांव के एक लड़के ने बताया कि आपके बेटे का गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बिक्रम थाना के एएसआई रामाशीष पासवान ने बताया कि मुझे सूचना मिली कि सरवा भदसारा गांव के पास अज्ञात वाहन से धक्का लग गया है. इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजन को जानकारी दी.

सिर में गंभीर चोट
पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर शिव शंकर ने बताया कि बिक्रम थाना पुलिस एक युवक का शव लेकर आयी है. जिसको देखने से लग रहा है कि तेज वाहन की चपेट में आने के कारण सिर में चोट लगी है. अधिक रक्तस्राव होने के कारण युवक की मौत हो गई है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा.

Last Updated : Jun 11, 2020, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details