बिहार

bihar

पटनाः महज 20 रुपये के लिए युवकों ने दुकानदार का फोड़ा सिर

By

Published : Aug 7, 2020, 10:20 AM IST

Updated : Aug 7, 2020, 2:09 PM IST

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दुकानदार का कहना है कि युवकों ने रॉड से हमला करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है.

patna
patna

पटना: राजधानी में कुछ युवकों ने पीरबहोर थाना क्षेत्र में एक दुकानदार को अपना शिकार बनाया है. गांधी मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाने वाले दुकानदार गोपाल कुमार की बेरहमी से पिटाई की. इस दौरान उनका सिर फोड़ कर हजारों रुपए छीनकर फरार हो गए. दरअसल, गोपाल की दुकान पर आए युवकों ने हीटर के तार खरीदने के दौरान महज 20 रुपये कम नहीं करने पर इस पूरी घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक गांधी मार्केट में अपनी इलेक्ट्रॉनिक दुकान चलाने वाले गोपाल कुमार की दुकान में अचानक से कुछ युवक हीटर का तार खरीदने पहुंचे. हीटर के तार में 20 रुपये कम नहीं करने को लेकर दुकानदार और युवकों के साथ बक-झक हो गया. इस दौरान गुस्से से तमतमाए युवकों ने मौके पर मौजूद दुकानदार गोपाल को लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई कर सिर फोड़ दिया. इस दौरान गोपाल के जेब में रखे हजारों रुपए भी लेकर चलते बने.

स्थानीय दुकानदारों के साथ घायल दुकानदार

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गोपाल ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले युवकों ने जान से मारने की कोशिश भी की. उन लोगों ने काफी दूर तक लोहे के रॉड के साथ पीछा किया. दुकानदार का कहनै है कि युवकों ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी है. मामले की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थानाध्यक्ष रिजवान अहमद मौके पर पहुंचे. पुलिस इस मामले में छानबीन करने के लिए आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Last Updated :Aug 7, 2020, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details