बिहार

bihar

Patna Crime News: पुलिस ने एक युवक को लोडेड पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 27, 2023, 5:21 PM IST

बिहार में अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. बेखौफ अपराधी शहर में घटना को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को पटना फुलवारी पुलिस ने एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी बेऊर के अखाड़ा इलाके से की है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में युवक गिरफ्तार
पटना में युवक गिरफ्तार

पटना: राजधानीपटना में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. जहां एक युवक को पुलवारी शरीफ पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया (Youth arrested in Patna) है. उसकी गिरफ्तारी बेऊर के अखाड़ा इलाके से पुलिस ने किया है. वह लोडेड पिस्टल के साथ मारपीट करने के लिए जा रहा था. तभी पुलिस ने पकड़ लिया. गिरफ्तार आरोपी करोड़ी का रहने वाला है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Patna News: हत्या के विरोध में NH-30 जाम, सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग

मारपीट करने जा रहा था युवक:घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान करोड़ी निवासी वकील राय के रूप में की गई. गिरफ्तार वकील राय पूर्व में स्व रंजीत गोप का गार्ड भी रह चुका है. गिरफ्तार युवक वकील राय का किसी मोटरसाइकिल मैकेनिक से मारपीट हो गया था. जिसके बाद युवक गुस्से में पिस्टल लोड कर मारपीट करने जा रहा था. तभी युवक को पिस्टल व गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया.

"बेऊर के अखाड़ा इलाके में एक युवक को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. बदमाश करोड़ी का रहने वाला वकील राय है. जिसके पास से एक पिस्टल व कई कारतूस बरामद किया गया है."-सफीर आलम, थाना प्रभारी, फुलवारी शरीफ

आरोपी को भेजा गया जेल: इस मामले पर जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया. आरोपी के पुलिस में रिकार्ड खंगाला जा रहा है. यदि पुराना रिकार्ड मिला तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि हाल के दिनों में पटना में लूट और छिनतई की घटना ज्यादा हो रही है. पुलिस अपराधियों पर पैनी नजर रख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details