बिहार

bihar

पटना में युवक की हत्या, फेसबुक पर पोस्ट के कारण हुआ था विवाद

By

Published : Dec 8, 2022, 10:55 AM IST

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या (Crime In Patna) कर दी गई. खुशरुपुर थाना अंतर्गत युसुफपुर इलाके में फेसबुक पोस्ट पर कुछ लोगों में विवाद हुआ था. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में युवक की हत्या
पटना में युवक की हत्या

पटना:राजधानीपटना में अपराधियों का तांडव (Criminals in Patna) फिर से देखने को मिला है. खुशरूपुर थाना क्षेत्र में फेसबुक पर कुछ लोगों से हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे युवक के पिता ने देखा कि बेटे के सीने और चेहरे पर गोलियां मारी गई है. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर, कलयुगी बटे ने की मां-बाप की हत्या

पटना में युवक की हत्या: दरअसल यह मामला फतुहा पुलिस अनुमंडल का है. जहां गोविंदपुर में फेसबुक पर हुए विवाद के कारण युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस मामले पर मृतक के पिता संजय कुमार ने बताया कि जब मैं ड्यूटी करने के बाद अपने घर वापस जा रहा था. तब बेटे को गोली मारने की सूचना मिली. जब मैं वहां पर पहुंचा तो देखा तो मेरे पुत्र सुजीत कुमार को सीने और चेहरे पर दो गोलियां मारी गई है. जिसके बाद खुसरूपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उठाकर फतुहा सीएससी में लेकर गई. जहां चिकित्सकों ने सुजीत को मृत घोषित कर दिया. इस मामले की सूचना पर फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी वहां पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

मृतक के पिता संजय कुमार ने बताया कि बीते दो दिनों पहले फेसबुक पर कुर्था के कुछ युवकों से कहासुनी हुई थी. जिसमें उन युवकों ने फेसबुक पर ही जान मारने की धमकी दी थी. इस बात को उसने हल्के में लेकर हर दिन रोजाना की भांति टाटा टिस्कॉन कंपनी से ड्यूटी करने जाता था. बीते दिन साइकिल से रात 8 बजे अपने घर लौट रहा था. उसी समय गोविंदपुर तपोस्थान के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने इसके सीने और चेहरे पर गोली मार दी. खुसरूपुर पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर फतुहा अस्पताल पहुंची. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत है. खुशरूपुर थानाध्यक्ष के पहुंचने में देर हुई इस कारण ग्रामीणों में आक्रोश है.

"बीते दो दिनों पहले फेसबुक पर कुर्था के कुछ युवकों से कहासुनी हुई थी. जिसमें उन युवकों ने फेसबुक पर ही जान मारने की धमकी दी थी. इस बात को उसने हल्के में लेकर हर दिन रोजाना की भांति टाटा टिस्कॉन कंपनी से ड्यूटी करने जाता था. बीते दिन साइकिल से रात 8 बजे अपने घर लौट रहा था. उसी समय गोविंदपुर तपोस्थान के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने इसके सीने और चेहरे पर गोली मार दी"- संजय कुमार, मृतक के पिता

यह भी पढ़ें:दानापुर में मर्डर: घर से बुलाकर युवक को घोंपा चाकू, हत्या की वजह तलाश रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details