बिहार

bihar

महिलाओं की लड़ाई खूनी संघर्ष में तब्दील, तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल

By

Published : Feb 8, 2021, 5:18 PM IST

दो महिलाओं की बकझक के बाद दो पाटीदारों के बीच खूब लाठी-डंडे चले. खूनी संघर्ष के बाद मामला थमा. पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया. मामला मसौढ़ी अनुमंडल का है.

पटना एसपी
पटना एसपी

पटना: मसौढ़ी अनुमंडल में जमीन के लिए दो भाइयों में लड़ाई हो गई. कादिरगंज थाना अंतर्गत नेतौल गांव में दो महिलाओं के बीच बकझक अचानक खूनी खेल में तब्दील हो गयी. देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी डंडे चलने लगे. इस खूनी संघर्ष में दोनों ओर से तीन लोगों का सिर फट गया.

भेजा गया पीएमसीएच
पहले प्राथिमिक उपचार के लिए धनरुआ पीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बाद में धनरुआ पीएचसी के डॉक्टरों ने सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया. मामले में धनरुआ थानाध्यक्ष सोएब अख्तर ने बताया कि नेतौल गांव में दो पाटीदारों मनीष कुमार एवं वीरेंद्र यादव में खूनी संघर्ष का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें मनीष कुमार, वीरेंद्र यादव व उनकी पत्नी का सिर फट गया था. इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- PM के बयान से सभी असंतुष्ट, किसान खड़ा हो गया तो शासन चलाना मुश्किल हो जाएगा: कांग्रेस

पहले से ही चल रहा था भूविवाद
बाद में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पाटीदारों में पूर्व से ही जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details