बिहार

bihar

सावन की मस्ती: डीजे की धुन पर महिलाओं ने जमकर लगाए ठुमके

By

Published : Aug 8, 2021, 9:49 PM IST

पटना (Patna) में महिला संघ ने सावन मिलन समारोह आयोजित किया. इसमें महिलाओं ने डांस, गाना और फैशन शो को इंजॉय किया. किसी ने अपनी प्रतिभा से लोगों की तालियां बटोरी तो किसी ने अपने अनोखे अंदाज से सबका ध्यान आकर्षित किया.

sawan mahotsav
सावन मिलन समारोह

पटना:सावन (Sawan) के महीने में हरी साड़ी, हरी चूड़ी, हाथों में मेहंदी और सिर पर टीका लगाये महिलाओं ने पटना(Patna) में हर्ष उल्लास के साथ सावन मिलन समारोह मनाया. महिलाओं ने डांस, गाना और फैशन शो को इंजॉय किया.

यह भी पढ़ें-VIDEO: जीत के जश्न में महिलाओं ने किया कमरतोड़ डांस

सावन महोत्सव को मनोरंजक बनाने के लिए ब्यूटी क्वीन प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. कई महिलाओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया. किसी ने अपनी प्रतिभा से लोगों की तालियां बटोरी तो किसी ने अपने अनोखे अंदाज से सबका ध्यान आकर्षित किया. डीजे की धुन पर सावन महोत्सव कार्यक्रम में महिलाओं ने जमकर ठुमके लगाए.

देखें वीडियो

कोरोना काल की दूसरी लहर के बाद महिला संघ (Women Union) द्वारा इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था. समारोह में महिलाओं ने जमकर मस्ती की और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया. महिलाओं ने कहा कि हरियाली प्रकृति का सिंगार है. हरा रंग खुशहाली का प्रतीक है. हमलोग प्रकृति के श्रृंगार की खुशी मनाने के लिए जुट हैं.

"आज बहुत दिनों बाद हमलोग एक दूसरे से मिले हैं. कोरोना के चलते सभी काफी परेशान थे. आज के इस कार्यक्रम से हमलोगों को काफी अच्छा लगा. कोरोना की गाइडलाइन को देखते हुए समारोह में हमने काफी कम लोगों को बुलाया था."- लक्ष्मी सिंह, महिला संघ

यह भी पढ़ें-जगदानंद पर भड़के तेज प्रताप- 'हिटलर हो गए हैं, कुर्सी को बपौती समझते हैं'

ABOUT THE AUTHOR

...view details