बिहार

bihar

याद रहेगी ये Marriage Anniversary : एम्स में भर्ती कोरोना संक्रमित पत्नी के लिए केक लेकर आए पति, डॉक्टरों ने दी बधाई

By

Published : Jan 23, 2021, 11:55 AM IST

Updated : Jan 23, 2021, 5:36 PM IST

जहां पूरा विश्व कोरोना वायरस के कहर से परेशान है. वहीं राजधानी के पटना एम्स में कोरोना वायरस से पीड़ित महिला ने आइसोलेशन वार्ड में ही अपने पति के साथ शादी का सालगिरह मनाया है.

महिला ने मनाया शादी का सालगिरह
महिला ने मनाया शादी का सालगिरह

पटना: एम्स में भर्ती कोरोना वायरस से पीड़ित महिला मरीज का शादी की सालगिरह मनाई गई. डॉक्टरों की टीम और महिला के पति ने आइसोलेशन वार्ड में ही केक कटवाया.

शादी की सालगिरह
कोरोना वायरस से पीड़ित महिला मरीज की शुक्रवार को शादी की 23वीं सालगिरह मनाई गई. महिला मरीज एम्स के कोविड वार्ड सी 5बी में एडमिट है. जानकारी के मुताबिक कोरोना पीड़ित महिला का नाम अमिता और इनके पति विदेश में रहते हैं. नए साल का जश्न मनाने पटना आए थे. इस बीच उन्हें पत्नी के कोरोना संक्रमण का पता चला तो एम्स में भर्ती कराया. शुक्रवार को वह केक लेकर पहुंचे तो स्वास्थ्यकर्मी भी इसके लिए राजी हो गए. इससे पहले महिला ने भी अपनी शादी की सालगिरह होने की बात एम्स के डॉक्टर को बताई थी.

देखें रिपोर्ट.

इसे भी पढ़ें:रूपेश हत्याकांड: गिरफ्त में गुजरात का एक ठेकेदार, पटना में बिल्डर से पूछताछ जारी- सूत्र

पति ने पीपी कीट पहनकर कटवाया केक
डॉक्टर कोरोना संक्रमण से पीड़ित महिला के पति को पीपी कीट पहनाकर वार्ड में ले गए. जहां बेड पर ही केक रखा गया. पति और पत्नी दोनों ने मिलकर केक काटा और अपनी शादी की सालगिरह मौजूद डॉक्टर और नर्सेज की टीम के साथ मनाया. एम्स के मेडिकल स्टॉफ ने शादी की सालगिरह की बधाई भी दी.

महिला ने मनाया शादी का सालगिरह.
Last Updated : Jan 23, 2021, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details