बिहार

bihar

पटना में निजी अस्पताल में भर्ती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Oct 1, 2021, 11:44 AM IST

अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा करते परिजन

पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके में गुरुवार की देर एक निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया. हंगामें की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहंचकर मामले को शांत कराया. पढ़ें पूरी खबर.

पटना:राजधानी पटना (Patna) के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के कांटी फैक्ट्री रोड स्थित एक निजी अस्पताल (Hospital) में गुरुवार की देर रात एक महिला की मौत हो गयी. इस घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. देर रात तक परिजन और अस्पताल प्रबंधन के बीच हंगामा चलता रहा.

ये भी पढ़ें:तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंदा, दो की मौत, लोगों ने सड़क जामकर किया हंगामा

बताया जा रहा है कि अस्पताल में एक महिला का 14 सितंबर से इलाज चल रहा था. वहीं गुरूवार की रात अचानक उसकी मौत हो गयी. इलाजरत महिला की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. मृतका का नाम निभा देवी बताया जा रहा है. जो हिलसा की रहने वाली थी.

इस संबंध में मृतका के भाई विशाल ने बताया कि डॉक्टरों ने गलत तरीके से ऑपरेशन किया है. जिसकी वजह से उसकी जान चली गयी है. मृतका के भाई ने बताया कि 14 सितंबर को हिलसा स्थित अपने ससुराल में छत पर कपड़ा सुखाने के दौरान वह छत से गिर गयी थी. गिरने के कारण जांघ की हड्डी टूट गयी थी. ससुराल वालों ने इलाज के लिए कांटी फैक्ट्री रोड स्थित एक निजी अस्पताल में निभा को भर्ती कराया था.

दो दिन पहले तक वह नॉर्मल थी. बोल और हंस रही थी लेकिन बुधवार को पैर का ऑपरेशन होने के बाद से उसकी हालत बिगड़ गयी. डॉक्टरों ने हालत खराब होता देख उसे वेंटिलेटर पर रख दिया. जहां गुरुवार की रात करीब आठ बजे निभा की मौत हो गयी. इधर अस्पताल में हंगामें की सूचना मिलने के बाद पत्रकार नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. देर रात तक अस्पताल प्रबंधन और परिजनों के बीच हंगामा चलता रहा.

ये भी पढ़ें:जमुई सदर अस्पताल में तड़पती रही मरीज.. 'स्टाफ एंबुलेंस देने के नाम पर मांगता रहा 10000 रुपए'

ABOUT THE AUTHOR

...view details