बिहार

bihar

पहली बारिश में ही दानापुर की सड़कें बन गई तालाब, लोग परेशान

By

Published : May 20, 2021, 3:37 PM IST

मानसून अभी अच्छे से शुरू भी नहीं हुई की जमजमाव की स्थिति उत्पन्न होने लगा है. तेज बारिश के कारण इमलीकल मोहल्ले में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

सड़क पर भरा पानी
सड़क पर भरा पानी

पटना: गर्मी से राहत देने वाली तेज हवाओं के साथ तेज बारिश भी हुई है. लेकिन इस तेज बारिश ने दानापुर के मोहल्ले के लोगों का हाल बेहाल कर दिया है. बारिश के कारण हुए जलजमावकी वजह से रास्ता पूरी तरह से जलमग्न हो गया है. जिससे आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

इसे भी पढ़ें:अररिया: लगातार बारिश ने बिगाड़ दी शहर की सूरत, हाट और रोड हुआ कीचड़मय

जलजमाव से परेशान लोग
दानापुर के इमलीकल मोहल्ले में बारिश के कारण लोगों को जलजमाव की समस्या झेलनी पड़ रही है. हालांकि लॉकडाउन की वजह से घरों से कम ही लोग बाहर निकल रहे हैं. जिसके वजह से परेशानी तो कम है लेकिन आम दिनों में यह परेशानी और ज्यादा बढ़ जाती है. हालांकि 11:00 बजे तक जो जरूरत के सामान लेने के लिए लोग निकल ही रहे हैं. उन लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें:पटनाः नगर निगम करा रहा नालों की उड़ाही, मई माह तक सफाई पूरा करने का लक्ष्य

नगर परिषद ने भी साधी चुप्पी
जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने की वजह से हमेशा ऐसी समस्या उत्पन्न हो जाती है. नाला में पानी की जगह कूड़ा-करकट भरा हुआ है. सफाई न होने की वजह से ऐसी समस्या आ गई है. नगर परिषद भी सफाई को लेकर कोई एक्शन नहीं ले रहा है. ऐसे में नगर परिषद का यह दायित्व बनता है कि गंदगी वाले इलाकों में साफ-सफाई करवाए. जिससे मानसून के समय ऐसी समस्या न झेलनी पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details