बिहार

bihar

पंचायत चुनाव रिजल्टः कड़ी सुरक्षा के बीच धनरुआ के 19 पंचायतों के प्रत्याशियों की काउंटिंग जारी

By

Published : Oct 26, 2021, 11:34 AM IST

पटना के धनरुआ प्रखंड के 19 पंचायतों में पंचायत चुनाव के तहत डाले गए वोटों की गिनती जारी है. इन सीटों पर कुल 2005 प्रत्याशी मैदान में थे, जिनकी किस्मत का फैसला आज होना है. पढ़ें पूरी खबर...

पंचायत चुनाव रिजल्ट
पंचायत चुनाव रिजल्ट

पटनाःबिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के पांचवें चरण के तहत डाले गए वोटों की गिनती जारी है. धनरुआ प्रखंड में 19 पंचायतों में विभिन्न पदों पर हुए मतदान की मतगणना (Counting) जारी है. मसौढ़ी स्थित शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में 2 भवनों में कड़ी सुरक्षा के बीच काउंटिंग की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- Result Live: पंचायत चुनाव के पांचवें चरण की मतगणना जारी, आने लगे नतीजे

धनरुआ प्रखंड के 19 पंचायतों में मतगणना कार्य को तीन चरणों में किया जा रहा है. पहले चरण में 6 पंचायत, दूसरे चरण में 6 पंचायत और तीसरे चरण में 7 पंचायतों की मतों की गिनती की जाएगी. कड़ी सुरक्षा के बीच वोटों की काउंटिंग की जा रही है. काउंटिंग सेंटर पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. वहीं लाइव वेबकास्टिंग की भी व्यवस्था की गई है. हर टेबल पर 3 राउंड की गिनती होनी है.

देखें वीडियो

मुखिया, जिला पार्षद, वार्ड सदस्य के लिए गर्ल्स हॉस्टल भवन में टेबल लगाए गए हैं, वहीं, पंच, सरपंच एवं पंचायत समिति के लिए बॉयज हॉस्टल भवन में टेबल लगाए गए हैं. कुल 20 टेबल की व्यवस्था की गई है. बता दें कि इन 19 पंचायतों में कुल 2005 प्रत्याशी मैदान में थे. जिनके भाग्य का फैसला आज हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें- हथियारबंद बॉडीगार्ड और बाउंसरों के घेरे में चलने वाला 'मुखिया', पढ़ें दिलचस्प स्टोरी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details