बिहार

bihar

गया के पूर्व DTO अजय कुमार ठाकुर के आवास पर निगरानी का छापा, करोड़ों के घोटाले का है मामले

By

Published : Nov 3, 2021, 1:21 PM IST

Updated : Nov 3, 2021, 2:08 PM IST

V
V ()

पूर्व डीटीओ अजय कुमार ठाकुर के आवास पर निगरानी विभाग ने छापा मारा है. दरअसल पूर्व डीटीओ पर नौकरी के दौरान करोड़ों रुपये के घोटाले का आरोप लगा था. जिसकी जांच चल रही है.

पटनाःआय से अधिक संपत्ति के मामले में के पूर्व डीटीओ के आवास परनिगरानी विभाग (Vigilance Department) की छापेमारी चल रही है. ये छापेमारी पूर्व डीटीओ अजय कुमार ठाकुर (Former DTO Ajay Kumar Thakur) के पटना स्थित बोरिंग रोड, एसके पुरी के राधा कृष्णा अपार्टमेंट के 303 नंबर फ्लैट में की गई है. पूर्व डीटीओ को पहले ही निलंबित किया जा चुका है.

ये भी पढ़ेंःनिगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई- भवन निर्माण अभियंता के कार्यालय और आवास पर छापेमारी, 2 करोड़ से अधिक संपत्ति का आरोप


निगरानी विभाग के विशेष सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार निगरानी विभाग के द्वारा पूर्व डीटीओ के बोरिंग रोड आवास सहित तीन और स्थानों पर टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है. दरअसल अजय कुमार ठाकुर पर डीटीओ रहते करोड़ों के घोटाले का इनके ऊपर आरोप लगा था. मामले में जांच के बाद पिछले महीने ही उन्हें सस्पेंड किया गया है.

देखें वीडियो

सूत्रों के मुताबिक अब तक की गई छापेमारी में ज्यादा कुछ प्राप्त नहीं हुआ है. जिस वजह से कुछ भी कह पाना मुश्किल है. फिलहाल छापेमारी चल रही है पूरी कार्रवाई के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यह भी पढ़ेंःविजिलेंस टीम का छापाः हाजीपुर के पूर्व ईओ हवाईयात्रा के निकले शौकीन, घर से मिली करोड़ों की संपत्ति

Last Updated :Nov 3, 2021, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details