बिहार

bihar

Patna News: पटना में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

By

Published : May 16, 2023, 10:04 PM IST

बिहार के पटना में लड़की के विवाद में एक युवक की पिटाई कर दी गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ युवक बाइक सवार लड़का लड़की को घेर लेता है इसके बाद युवक की जमकर पिटाई कर देता है. इस दौरान गाली-गलौज भी खूब होती है. देखें VIDEO

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

पटनाः बिहार के पटना में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा. बताया जा रहा कि दो समुदाय के बीच लड़की को लेकर विवाद है. जिस कारण कुछ युवकों ने एक बाइक सवार युवक की पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित किया जा रहा है, जिसमें विशेष समुदाय के बीच मारपीट की बात की जा रही है. मामला संज्ञान में है, जांच की जा रही है. पीड़ित व्यक्ति थाने में अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंःBihar Politics : 'मुंगेर में JDU के मटन पार्टी के बाद शहर से हजारों कुत्ते गायब', विजय सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप

लड़की को बाइक पर घूमा रहा था लड़काः बताया जा रहा है कि घटना अशोक राज पथ स्थित अंजुमन इस्लामिया इलाके की है. यहां कुछ लड़कों के द्वारा एक लड़के की पिटाई इसलिए की जा रही है क्योंकि वह लड़का एक लड़की को बाइक पर बिठाकर ले जा रहा था. लड़का उसका क्लासमेट बताया जा रहा है. मारपीट करने वाले लड़के पहले तो जमकर गाली गलौज की इसके बाद पिटाई कर दी. आरोपी लड़के के साथ गाली-गलौज करते हुए धमकी भी दे रहा है.

15 मई की रात का मामलाः यह घटना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि 15 मई की रात का वीडियो है. हालांकि पुलिस द्वारा लड़का और लड़की की पहचान नहीं हो पाई है. ना ही पुलिस को इस संबंध में कोई लिखित शिकायत मिली है. हालांकि पटना पुलिस ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. यह मामला पटना के शहरी इलाके की बताई जा रही है. आरोपी युवक को खोज रही पुलिसः सूत्रों की मानें तो वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस टीम युवक की खोज में जुट गई है. शिकायत दर्ज होने के बाद कार्यवाही होगी. दूसरी तरफ पटना पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी है कि यह मामला उनके संज्ञान में है. पूरे मामले पर जांच की जा रही है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details