बिहार

bihar

Patna Road Accident: पटना में पार्किंग करते समय ADG की गाड़ी में टक्कर, सड़क पर पलटी

By

Published : May 9, 2023, 10:03 PM IST

पटना में सड़क हादसे हुआ है. एडीजी जितेंद्र सिंह गैंगवार की गाड़ी में तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. घटना सुबह साढ़े आठ बजे की है. एडीजे के गाड़ी का ड्राइवर पार्किंग कर रहा था इसी दौरान हादसा हुआ. ड्राइवर टोनिश कुमार ने इस मामले में पटना के ट्रैफिक थाने में आवेदन भी दिया है. जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में एडीजी जितेंद्र सिंह गैंगवार की गाड़ी में टक्कर
पटना में एडीजी जितेंद्र सिंह गैंगवार की गाड़ी में टक्कर

पटना: राजधानी पटना में सड़क हादसाकम होने का नाम नहीं ले रहा (road accident in patna) है. मंगलवार को बिहार पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गैंगवार की गाड़ी को तेज रफ्तार एक वाहन ने टक्कर मार दी. घटना सुबह साढ़े आठ बजे की है. एडीजे का ड्राइवर उस वक्त उनकी गाड़ी को पार्किंग कर रहा था तभी वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद वाहन सड़क पर पलट गई. एडीजी के ड्राइवर टोनिश कुमार ने पटना के ट्रैफिक थाने में आवेदन भी दिया. प्राथमिकी दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: Patna Road Accident: अनियंत्रित ट्रक ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, तीन घण्टे वाहन में फंसा रहा ड्राइवर

गाड़ी पार्किंग के दौरान हुआ हादसा:ड्राइवर टोनिश ने द्वारा दिए गए तहरीर के मुताबिक सुबह में वह गाड़ी पार्किंग कर रहा था. तभी एक तेज रफ्तार से बेली रोड से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर मारने के वाहन का चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पुलिस उप महानिरीक्षक गरिमा मलिक (आईपीएस) के आवास के पास पलट गई. टक्कर के बाद पुलिस महकमे में हलचल तेज हो गई. घटना के बाद आनन फानन उसे सड़क से हटवाया गया.

ट्रैफिक थाने में मामला दर्ज:ट्रैफिक थाने में वाहन चला रहे आरोपी ड्राइवर भीम कुमार और गाड़ी संख्या BR01PP8348 के खिलाफ 279, 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि बलेबल सेक्शन होने के कारण आरोपी चालक भीम कुमार को थाने से ही जमानत मिल गई है. बताया जाता है कि वाहन के मालिक किसी एडीएम के भाई हैं और वह सरकारी कार्यों के लिए अपने वाहन को भाड़े पर देते हैं. उनकी तीन चार गाड़ियां है सरकारी कॉन्ट्रैक्ट पर चलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details