बिहार

bihar

कार के आगे JDU का झंडा, शीशे पर POLICE का लोगो, पुलिस ने रोका तो बोला- 'मैं नेता हूं'

By

Published : May 28, 2021, 9:26 PM IST

Updated : May 28, 2021, 9:37 PM IST

पुलिस मुख्यालय का स्टीकर और जेडीयू पार्टी का झंडा लगे गाड़ी चालक से पटना में पुलिस जुर्माना वसूल किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अधिकारी के रिश्तेदार की गाड़ी थी.

े्
े्

पटना :लॉकडाउन के दौरान डाक बंगला चौराहे पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक ऐसी गाड़ी का चालान काटा. जिसपर पुलिस मुख्यालय और जेडीयू पार्टी का झंडा लगा हुआ था. गाड़ी के मालिक का नाम सुधीर कुमार सिंह है जबकि कार चलाने वाले ने अपना नाम निशांत सिंह रणावत बताया.

ये भी पढ़ें- बिहार के सभी गश्ती वाहनों पर लगेगा GPS, पुलिस मुख्यालय रखेगा नजर

बताया जाता है कि पटना पुलिस मुख्यालयमें तैनात डीएसपी के रिश्तेदार गाड़ी में पुलिस और जेडीयू पार्टी का झंडा लगाकर घूम रहा था. वाहन चेकिंग के दौरान जब जांच की गई. डाक बंगला पर तैनात ट्रैफिक के सेक्टर प्रभारी एमके सुमन ने बताया कि कार चालक से दाे हजार का जुर्माना वसूलागया है.

ये भी पढ़ें- 'गलत सड़क' पर गई साइकिल, मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कटा चालान !

मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार उजले रंग की एक लक्जरी कार डाकबंगला चाैराहा से गुजर रही थी. वहां तैनात पुलिस के जवानाें ने चेकिंग के दाैरान कार काे राेक लिया. कार चला रहे युवक से पूछताछ शुरू हुई ताे उसने कहा कि पटना पुलिस मुख्यालय में उसके रिश्तेदार डीएसपी हैं. इसलिए कार पर पुलिस मुख्यालय पर स्टीकर लगाकर वह भी चलता है. इसके साथ ही मौके पर मौजूद वाहन चालक ने अपने आपको जदयू का नेता हाेने का हवाला देकर डाकबंगला चौराहे पर मौजूद सेक्टर प्रभारी से कहा कि पार्टी से जुड़े हैं. इसलिए उसका झंडा कार में लगा है.

Last Updated : May 28, 2021, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details