बिहार

bihar

पटना में चल रहा वाहन और मास्क चेकिंग अभियान, कई चालकों से वसूला गया जुर्माना

By

Published : Dec 1, 2020, 7:11 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 5:38 PM IST

ट्रैफिक एएसआई लाल बाबू ने बताया कि जिला प्रशासन के आदेश के बाद राजधानी पटना के हर चौक-चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस की ओर से सड़क पर आने-जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

पटना
पटना

पटना: जिला प्रशासन के आदेश के बाद पटना के तमाम चौक-चौराहों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. राजधानी के हर चौक-चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी और होमगार्ड के जवान लगातार परिवहन नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों पर नजर रख रहे हैं. वहीं, बिना मास्क के वाहन चला रहे चालकों से जुर्माना भी वसूल किया जा रहा है.

सघन वाहन चेकिंग अभियान
गांधी मैदान और कारगिल चौक पर मुस्तैदी के साथ खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी कारगिल चौक से आने-जाने वाली गाड़ियों पर नजर रख रहे हैं. बिना सीट बेल्ट, बिना हेलमेट और अन्य परिवहन नियमों को ताक पर रखकर चलने वाले वाहन चालकों पर पुलिस की कड़ी नजर रख रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

वाहन चालकों से वसूला जा रहा जुर्माना
ट्रैफिक एएसआई लाल बाबू ने बताया कि जिला प्रशासन के आदेश के बाद राजधानी पटना के हर चौक-चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस की ओर से सड़क पर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है और परिवहन नियमों का उल्लंघन करने वालों से जुर्माना वसूला जा रहा है.

Last Updated :Dec 15, 2020, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details