बिहार

bihar

खेसारी और अक्षरा के कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

By

Published : Mar 21, 2021, 8:33 PM IST

Updated : Mar 21, 2021, 8:51 PM IST

होली को लेकर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक कार्यक्रम प्रस्तावित था. जिसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में दर्शक पहुंचे थे. लेकिन टीकट की ज्यादा कीमत को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. फिर पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति पर काबू पाया. फिलहाल कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है.

patna
patna

पटना(पटनासिटी): फतुहा थाना क्षेत्र के सुकुलपुर फोर लेन पर स्थित छपाक वाटरपार्क में आयोजित खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जोरदार हंगामा हो गया. लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी. जिससे कई लोगों को चोटें आईं हैं.

हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ते पुलिस

दरअसल, होली को लेकर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक कार्यक्रम प्रस्तावित था. जिसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में दर्शक पहुंचे थे. लेकिन टिकट की ज्यादा कीमत को लेकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. इसी क्रम में सड़क जामकर तोड़फोड़ भी कई गई.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंः बिहार दिवसः जानें गौरवशाली इतिहास...

सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश की, लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे. फिर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ की तितर-बितर किया. उसके बाद सड़क पर यातायात बहाल कराया गया. फिलहार कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है.

Last Updated :Mar 21, 2021, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details