बिहार

bihar

पटना में दवा व्यवसायी की हत्या के बाद हंगामा, परिजनों ने की हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Apr 1, 2021, 11:00 AM IST

दवा व्यवसायी की हत्या हत्याकांड को लेकर गुरुवार की सुबह पटना के आईजीएमएस अस्पताल के बाहर स्थित बेली रोड को घंटों जाम रखा. बीच सड़क पर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने अगजनी कर जमकर हंगामा किया है.

हत्या के बाद हंगामा
हत्या के बाद हंगामा

पटना:राजधानी में बुधवार की रात दवा व्यवसायी की हत्याके बाद आईजीएमएस के दवा व्यवसायी और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए हैं. हत्या के विरोध में गुरुवार की सुबह लोगों ने शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के आईजीआईएमएस के पास बेली रोड को जाम कर अगजनी की. प्रदर्शनकारियों ने जलद से जल्द घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

ये भी पढ़ें-राजधानी पटना में एक शख्स को अपराधियों ने मारी दो गोली, मौत

दरसल अपराधियों ने बुधवार की रात आईजीआईएमएस के पास ही दवा व्यवसायी को गोली मार दी थी. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इस घटना में मौके पर मौजूद एक 9 साल का बच्चा भी घायल हो गया था. जिसे इलाज के लिए आईजीएमएस में भर्ती कराया गया है जहां उंसका इलाज जारी है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

हत्याकांड को लेकर हंगामा
दवा व्यवसायी हत्याकांड मामले को लेकर गुरुवार की सुबह पटना के आईजीएमएस अस्पताल के बाहर स्थित बेली रोड को घंटों जाम रखा. बीच सड़क पर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने अगजनी कर जमकर हंगामा किया है. हालांकि, हंगामा कर रहे लोगों को नियंत्रण करने के लिए दो थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हंगामा प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत करवाया. मौके पर मौजूद लोगों ने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details