बिहार

bihar

'सुनने में आया कि सोनिया गांधी ने पलटू राम को दुत्कार कर भगा दिया', नीतीश पर गिरिराज का तंज

By

Published : Sep 26, 2022, 9:11 AM IST

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला
गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला

सोनिया गांधी से मुलाकात को लेकर गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला (Giriraj Singh attacks Nitish Kumar) है. उन्होंने कहा कि पता चला है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने उनको भाव नहीं दिया है.

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद भले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी चीफ लालू यादव उत्साहित हैं और बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की बात कर रहे हैं लेकिन बीजेपी नेताओं का दावा है कि सीएम को कांग्रेस अध्यक्ष ने भाव नहीं दिया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने बिना नाम लिए कहा कि पता चला है कि सोनिया गांधी ने पलटू राम को दुत्कार कर भगा दिया है.

ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी से मिलकर बोले नीतीश-लालू.. 'हमे देश के विकास के लिए एकजुट होकर काम करना है'

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोला:भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने बेहद ही तल्ख लहजे में ट्वीट कर नीतीश कुमार निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "सुनने में आया है कि सोनिया गांधी जी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया."

सोनिया गांधी से नीतीश कुमार की मुलाकात:सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद लालू यादव ने कहा कि भाजपा को बिहार से विदा कर दिया गया है, अब देश से उनकी विदाई की बारी है. उन्होंने कहा कि देश को बचाना है तो भाजपा को हटाना हाेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके पार्टी अध्यक्ष का चुनाव है. इसके बाद आगे की बात होगी. उन्होंने कहा कि हमारा विचार है देश में भाजपा के विरुद्ध सभी दलों को एकजुट करना और मिलकर प्रगति के लिए काम करना.

"हम दोनों ने सोनिया गांधी से बातचीत की. हमें एकजुट होकर देश की प्रगति के लिए काम करना है. अभी उनकी पार्टी के अध्यक्ष का चुनाव है"- नीतीश कुमार, सीएम

ये भी पढ़ें:'लालू यादव के तिलिस्म में फंस गए हैं नीतीश कुमार, राजनीतिक शून्यता की तरफ बढ़ रहे सीएम'

ABOUT THE AUTHOR

...view details