बिहार

bihar

पटना: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Feb 4, 2020, 10:37 PM IST

मृतक के भाई अभिषेक कुमार ने बताया की जनपारा से लगभग दो बजे अपने बाइक से जलपुरा जा रहा था. इसी बीच अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसके चलते वह नहर में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया की ट्रैक्टर चालक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया गया है.

patna
बाइक सवार को मारी टक्कर

पटना: प्रदेश में तेज रफ्तार वाहनों का कहर जारी है. आए दिन कोई न कोई घटना घटती रहती है. ताजा मामला राजधानी के सैयदाबाद कंपा गांव के सोन नहर मार्ग का है. जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार सोन नहर में जा गिरा और डूबने से उसकी मौत हो गई. वहीं, ट्रैक्टर भी अनियंत्रित होकर सोन नहर में पलट गई.

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज
मृतक की शिनाख्त रानीतलाब थाना के जनपारा गांव निवासी अभय सिंह के 21 वर्षीय पुत्र अभिराज कुमार के रूप में हुई. मृतक के भाई अभिषेक कुमार ने बताया कि वह जनपारा से लगभग दो बजे अपने बाइक से जलपुरा जा रहा था. इसी बीच अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसके चलते वह नहर में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गयी है.

देखें रिपोर्ट.

चालक के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
घटना की सूचना मिलने के बाद रानीतलाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. ग्रामीणों के सहयोग से युवक को सोन नहर से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक युवक का मौत हो चुकी थी. इसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. रानीतलाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Intro:अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत ,पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पालीगंज अनुमंडल अस्पताल।


Body:पटना तेज रफ्तार ट्रैक्टर की कहर ने फिर एक बार युवक की जान ले लिया ,ताजा घटना रानीतलाब थाना के सैयदाबाद कंपा गांव के पास सोन नहर मार्ग की है जहाँ तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक में जोड़दार टक्कर मार कर भागने लगा जिससे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सोन नहर में पलट गई ,वही ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक सोन नहर पानी मे जा गिरा ,जिससे पानी मे युवक डूब गया ,घटना की सूचना मिलने के बाद रानीतलाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुँच कर सोन नहर में ग्रामीणों के सहयोग से युवक की खोज शुरू कराया ,नहर में पानी अधिक होने के कारण घण्टो मेहनत करने के बाद युवक को सोन नहर से बाहर निकल गया लेकिन तबतक युवक का मौत हो चुका था ।
पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पहचान करने का कोशिश करने लगा ,वही लोगो ने रानीतलाब थाना के जनपारा गांव निवासी अभय सिंह का 21 वर्षीय पुत्र अभिराज कुमार उर्फ छोटू कुमार के रूप में हुआ ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है ।
मृतक के बड़े भाई अभिषेक कुमार ने बताया की जनपारा से लगभग दो बजे अपने बाइक से जलपुरा जा रहा था इसी बीच अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे मेरा भाई सोन नहर के पानी मे गिर पड़ा ,उसके बाद पानी मे डूबने से मौत हो गया है ,उन्होंने बताया की ट्रैक्टर चालक के खिलाफ थाना में प्रथमिकी कराया है अभी तक किसी तरह की सरकारी मवाबजा नही मिला है ।
रानीतलाब थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने बताया की ट्रैक्टर को जप्त कर लिया गया है फरार ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तार करने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है ।


Conclusion:पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर आर नारायण ने बताया की युवक की शव रानीतलाब पुलिस ने लाया था पोस्टमार्टम करने के लिये ,युवकक पानी से शव भींगा हुआ था ,उन्होंने बताया की पोस्मार्टम कर शव को परिजन को सौप दिया गया है ,पोस्टमार्टम रिपोर्टर आने के बाद ही अष्पष्ट हो पायेगा की मौत कैसे हुआ है ।
बाइट
1 मृतक का भाई(अभिषेक कुमार)
2डॉक्टर(आर नारायण )
3पी टी सी

ABOUT THE AUTHOR

...view details