बिहार

bihar

पटना: चाचा ने लाठी से पीट-पीटकर भतीजे की हत्या

By

Published : Aug 10, 2020, 2:20 PM IST

जिले से हत्याकांड का मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने अपने भतीजे की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना में मृतक की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं सूचना के घंटो बाद भी पुलिस मामले की छानबीन करने नहीं पहुंची.

uncle murder his nephew by beating with sticks
लाठी के पीटकर हत्या

पटना: जिले के परसा थाना क्षेत्र के सकरैचा गांव में चाचा ने लाठी से पीट-पीटकर भतीजे की हत्या कर दी. मृतक की पत्नी आंगन वाड़ी में सेविका का कार्य करती है. वहीं इस हत्याकांड मामले को लेकर मृतक की पत्नी आरोपी और पुलिस के ऊपर मिली भगत का आरोप लगा रही है.


चाचा ने की भतीजे की हत्या
जिले के फुलवारी शरीफ सकरैचा में चाचा ने बेटे और पत्नी के संग मिलकर अपने सगे भतीजे की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतका की पत्नी आंगन वाड़ी में सेविका का कार्य करती है. इस घटना के बाद से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं सूचना के घंटों बाद भी पुलिस मामले की छानबीन करने नहीं पहुंची. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में दहशत और खौफ का माहौल बना हुआ है.


लाठी से पीटकर हत्या
ग्रामीणों ने बताया की मनोज पासवान बहुत ही सरल स्वाभव का व्यक्ति था. गांव में बिजली का पोल लगाने के लिए लाकर रखा गया था, जिसे मनोज पासवान के चाचा राजदेव पासवान ने अपने घर में उपयोग करने के लिए छत पर ले जाकर रख दिया था. इस बात को लेकर कई ग्रामीणों ने विरोध किया. वहीं मनोज पासवान ने भी अपने चाचा राजदेव पासवान से कहा की बिजली का पोल सार्वजनिक सम्पत्ति है, उसने घर से निकालकर बाहर रखने की बात कहीं. इस बात को लेकर राजदेव पासवान गुस्से में आकर अपने बेटे और पत्नी संग मिलकर मनोज पासवान के ऊपर लाठी बरसाना शुरू कर दिया.


रास्ते में हुई मौत
इस घटना में मनोज की पत्नी अपने पति मनोज को बचाने पहुंची तो, उसे भी मारपीट कर अधमरा कर दिया. इस घटना के बाद पत्नी ने मनोज के चेहरे पर पानी का छींटा मारकर होश में लाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन वह होश में नहीं आया. वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मनोज ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details