बिहार

bihar

Firing in Patna: पटना में अपराधी बेलगाम, 48 घंटे के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या

By

Published : Feb 19, 2023, 7:20 AM IST

Updated : Feb 19, 2023, 7:41 AM IST

राजधानी पटना के बिहटा में दो लोगों की गोली मारकर हत्या (Two People Shot Dead in Bihta) कर दी गई है. दोनों ही घटनाओं को अपराधियों ने 48 घंटे के अंदर अंजाम दिया है. हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना:राजधानी पटना में आपराधिक घटनाएं (Crime In Patna) बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला पटना से सटे बिहटा इलाके का है, जहां 48 घंटे के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जहां एक हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं तो दूसरी हत्या की घटना को अज्ञात अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अंजाम दिया है. बिहटा थानाक्षेत्र के मीठापुर-यमुनापुर नहर मार्ग के सूर्य मंदिर के पास शनिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें-Firing in Patna: पटना में युवक की हत्या, पुराने विवाद में मारी गोली


खून से लथपथ मिला युवक का शव:घटना के संबंध बताया जा रहा कि कुछ लोग अपने कार से मीठापुर यमनापुर नहर मार्ग से घर जा रहे थे. इसी दौरान सड़क के बीचो-बीच एक युवक को लेटा देखा. जिसके बाद वो लोग गाड़ी रोक कर जब युवक के पास गए तो देखा कि वह खून से लथपथ है और उसके पास तीन गोली का खोखा भी गिरा हुआ है. जिसके बाद तत्काल लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस की टीम और कुंजवा पंचायत के मुखिया अमित कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर युवक को देखा. वहीं इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है और हत्या का कारण भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. लोगों की माने तो मृतक युवक कहीं बाहर का है और उसकी हत्या कर अपराधी मौके से फरार हो गए हैं.


"सूचना मिली की बिहटा थानाक्षेत्र के मीठापुर-यमुनापुर नहर मार्ग के सूर्य मंदिर के पास 20 से 25 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस पहुंची लेकिन पुलिस को घटनास्थल से तीन मृत खोखा को बरामद हुआ है, हालांकि मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. शव के पास से कोई पहचान पत्र पुलिस को बरामद नहीं हो पाया है. हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, युवक की पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि युवक के शरीर में कितनी गोली मारी गई है."-सनोवर खान, थानाध्यक्ष, बिहटा

48 घंटे में हुई दो वारदात: गौरतलब हो कि बीते गुरुवार की देर शाम बिहटा थानाक्षेत्र के अख्तियारपुर गांव निवासी एक जमीन कारोबारी रविंद्र प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसके घर से कुछ ही दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया था. इस हत्या के मामले में अभी तक पुलिस को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है. जबकि इस मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस के हाथ इस मामले में अभी भी खाली है तो दूसरी ओर शनिवार की देर रात्रि एक अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वो भी पहले हत्या के घटनास्थल से दो किलोमीटर की दूरी पर. फिलहाल पुलिस दोनों हत्या की मामले की जांच में लगी हुई है.

Last Updated :Feb 19, 2023, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details