बिहार

bihar

हत्या की नीयत से सैदपुर हॉस्टल में घुसे दो युवक गिरफ्तार, देसी कट्टा, पिस्टल और कारतूस बरामद

By

Published : Mar 20, 2021, 4:44 PM IST

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को पटना के सैदपुर हॉस्टल से गिरफ्तार किया है. यह युवक हत्या की नीयत से दूसरे जिले से पटना पहुंचे थे.

दो युवक गिरफ्तार
दो युवक गिरफ्तार

पटना: हत्या की नीयत से दूसरे जिले से पहुंचे दो युवकों को पटना के सैदपुर हॉस्टल से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवकों के पास से एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल और कई राउंड जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. गिरफ्तार युवक पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में 2018 में हत्याकांड के आरोपित भी बताए जा रहे हैं. इसी मामले में इन दोनों युवकों को सैदपुर हॉस्टल से गिरफ्तार किया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-कल गोपालगंज आएंगे CM नीतीश, डीएम ने लिया तटबंध का जायजा
'जिस कमरे में यह युवक रह रहे थे वह कमरा किसी स्टूडेंट के नाम पर अलॉट नहीं है. बिना एलॉटमेंट के यह दोनों युवक कैसे सैदपुर हॉस्टल के कमरों में रह रहे थे. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आखिरकार वह युवक के हत्या की नीयत से पटना पहुंचे थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.'- जितेंद्र कुमार, सिटी एसपी

बरामद हथियार, कारतूस और मोबाइल

हॉस्टल से गिरफ्तार युवक
पूरा मामला पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर हॉस्टल का है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार और शनिवार की देर रात हॉस्टल में इन अपराधियों की खोजबीन करने पहुंची. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अभिषेक कुमार और विवेक दीक्षित के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details