बिहार

bihar

पटना सिटी इलाके में शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 21, 2021, 5:09 PM IST

दो शराब तस्कर गिरफ्तार
दो शराब तस्कर गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी है, लेकिन इसके बाद भी शराब माफिया तस्करी की वारदात को लगातार अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस लगातार इन तस्करों पर नकेल कस रही है. इसी कड़ी में पटना सिटी इलाके से पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पटना:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) को लेकर सीएम नीतीश के द्वारा की गई समीक्षा बैठक के बाद भी बिहार में शराब मिलने का सिलसिला जारी है. ताजा मामला राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र का है. जहां लोहा पुल के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो शराब तस्कर (Two Liquor Smugglers Arrested) को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:छठ खत्म होते ही सक्रिय हो गए शराब तस्कर, 60 लाख रुपए की विदेशी वाइन जब्त

जानकारी के मुताबिक खाजेकलां इलाके में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो संदिग्ध युवक को पकड़ा. युवक के ट्रॉली बैग की तलाशी ली गई तो बैग से दर्जनों बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक शराब की डिलेवरी देने जा रहे थे. गिरफ्तार दोनों युवकों ने बताया कि किसी को पता न चले, इसके लिये उन्होंने ट्रॉली बैग का सहारा लिया.

अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

प्रभारी थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान बजंरगपूरी निवासी मणिभूषण और मालसलामी निवासी मंटू पंडित के रूप में हुआ है. इन दोनों के आपराधिक रिकार्ड की जांच की जा रही है. पुलिस की मानें तो पकड़े गए शराब की अनुमानित कीमत करीब एक लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें:शराबबंदी की समीक्षा बैठक के अगले ही दिन आर ब्लॉक से देसी शराब की खेप बरामद

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP.

ABOUT THE AUTHOR

...view details