बिहार

bihar

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े FCI कर्मचारी से की 2 लाख की लूट

By

Published : Aug 28, 2020, 10:11 PM IST

पटना के मनेर में बाइक सवार बदमाशों ने एफसीआई के कर्मचारी से दो लाख रुपयों की लूट की है. पीड़ित बुजुर्ग ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देते हुए इस पर कार्रवाई की मांग की है.

बिहार
बिहार

पटना(मनेर) : पटना के मनेर में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो निकले. बदमाशों ने एफसीआई कर्मचारी से 2 लाख रुपये की लूट की है. मामला उस वक्त का है, जब कर्मचारी बैंक से रुपये लेकर लौट रहा था. इस बीच पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसे लूट लिया.

पूरा मामला मनेर थाना क्षेत्र के आजादनगर गांव का हैं, जहां बाइक सवार बदमाशों ने फुलवारीशरीफ स्थित एफसीआई के कर्मचारी से दो लाख रुपए भरे बैग की छिनैती कर ली. इस घटना से पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

बैग में भरे रुपए लेकर भरा
वहीं पीड़ित प्रेमचंद्र राय ने बताया कि वे दानापुर एसबीआई बैंक से पैसे निकाल कर मनेर ऑटो से आ रहे थे, जहां आजादनगर के पास वो ऑटो से उतरे और टैम्पो चालाक को पैसे देने लगे उसी क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें धक्का मार दिए. वहीं इसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने उनका पैसे से भरा बैग लेकर भाग गए. उन्होंने बताया कि बैग में दो लाख रुपये थे. सवाल यह उठता है कि इतनी भीड़-भाड़ होते हुए भी अपराधियों ने खुलेआम इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया.

हालांकि, घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देते हुए इस पर कार्रवाई की मांग की है. इस घटना के बाद से उनके परिजन भी थाना पहुंचे और पुलिस के गस्ती पर भी कई सवाल उठा रहे हैं.

इलाके में किया जा रहा है छापेमारी
वहीं इस मामले में मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने एक वृद्ध से 2 लाख रुपये से भरे बैग को छीन कर फरार हो गए, जिसके बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस फरार युवकों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details