बिहार

bihar

पटना: ट्रेन की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत

By

Published : Jul 27, 2019, 4:52 PM IST

बाजार से खरीदारी कर दोनों रेलवे ट्रैक पार कर अपने घर लौट रहीं थी. इस दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

रेलवे ट्रैक पर हुआ हादसा

पटना: पटना साहिब स्टेशन स्थित नाथ कोल्ड स्टोरेज के पास ट्रेन की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा
मृतका की पहचान चंदा देवी (48) और उसकी बेटी ज्योति देवी (21) के रूप में हुई है, जो गया के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों मां-बेटी अपनी बहन के घर गई थी. यहां बाजार से खरीदारी कर दोनों रेलवे ट्रैक पार कर अपने घर लौट रहीं थी. इस दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गई.

पुलिस का बयान

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Intro:आज अहले सुबह पटना साहिब स्टेशन स्तिथ नाथ कोल्ड स्टोरेज के समीप रेल ट्रैक पर करने के दौरान ट्रेन के चपेट में माँ और बेटी दोनों आ गई,जँहा माँ और बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,स्थानीय लोगो ने जीआरपी पुलिस को सूचना दिया पुलिस घटनास्थल पर पहुँच दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जाँच करने लगी उसी दौरान माँ और बेटी की पहचान हुई दोनों गया निवासी है माँ चंदा देवी जो 48 वर्षीय और बेटी ज्योति देवी जो 21 साल की है यह दोनों गया से अपनी बहन के घर पटना सिटी पहुँची थी जो बाजार से घर लौटने के क्रम में रेल ट्रैक पर कर रही थी उसी दौरान ट्रेन के चपेट में आ गई जिसमें माँ और बेटी दोनों की मौत हो गई,जीआरपी पुलिस परिजन को सूचना देकर मामले की छानबीन कर रही है।


Body:स्टोरी:-ट्रेन से कटकर माँ और बेटी कि मौत।
रिपोर्ट:-पटना सिटी से अरुण कुमार।
दिनांक:-27-07-019.
एंकर:-,पटना सिटी,आज अहले सुबह पटना साहिब स्टेशन स्तिथ नाथ कोल्ड स्टोरेज के समीप रेल ट्रैक पर करने के दौरान ट्रेन के चपेट में माँ और बेटी दोनों आ गई,जँहा माँ और बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,स्थानीय लोगो ने जीआरपी पुलिस को सूचना दिया पुलिस घटनास्थल पर पहुँच दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जाँच करने लगी उसी दौरान माँ और बेटी की पहचान हुई दोनों गया निवासी है माँ चंदा देवी जो 48 वर्षीय और बेटी ज्योति देवी जो 21 साल की है यह दोनों गया से अपनी बहन के घर पटना सिटी पहुँची थी जो बाजार से घर लौटने के क्रम में रेल ट्रैक पर कर रही थी उसी दौरान ट्रेन के चपेट में आ गई जिसमें माँ और बेटी दोनों की मौत हो गई,जीआरपी पुलिस परिजन को सूचना देकर मामले की छानबीन कर रही है।
बाईट(संजय कुमार-मृतक के परिजन और शेलेन्द्र प्रसाद -जीआरपी दरोगा)


Conclusion:ट्रेन से कटकर माँ और बेटी की मौत।

ABOUT THE AUTHOR

...view details