बिहार

bihar

MMS के बाद त्रिशाकर मधु का नया वीडियो वायरल, 'कच्चा बादाम' पर हिलती कमर देख फैंस बेकाबू

By

Published : Feb 5, 2022, 8:11 PM IST

Updated : Feb 6, 2022, 10:03 AM IST

'कच्चा बादाम' वायरल गाने के रिल्स की सोशल मीडिया पर बाढ़ आई हुई है. एमएमएस वायरल होने के बाद सुर्खियों में आईं त्रिशाकर मधु ने इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम (TrishaKar Madhu kachcha Badam Dance) पर शेयर किया है. देखें...

TrishaKar Madhu kachcha Badam Dance
TrishaKar Madhu kachcha Badam Dance

पटनाःसोशल मीडिया का पारा इन दिनों 'कच्चा बादाम' ने हाई कर रखा है. इस वायरल गाने का फीवर ऐसा चढ़ा है कि हर कोई कमर थिरकाने पर मजबूर हो रहा है. भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने अपने इंस्टाग्राम पर 'कच्चा बादाम' पर डांस (TrishaKar Madhu kachcha Badam Dance) करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर खेसारी संग अक्षरा का देखें पूरा रोमांस, 'ड्रीम में एंट्री' के इस सीन को बार-बार देख रहे फैंस

दरअसल, 'कच्चा बादाम' गाने का खुमार ऐसा है कि देसी से लेकर विदेशी तक इस गाने पर झूमते दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर तो मानों इस गाने पर बन रही रील्स की बाढ़ सी आ गई है. अब जब लोग पॉपुलर सॉन्ग पर रील बना रहे थे, तो भला भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु कैसे पीछे रहतीं. वीडियो साझा करने के बाद इसे भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के एक्प्रेशन की लोग खूब सराहना भी कर रहे हैं.

बता दें कि 'कच्चा बादाम' वायरल रिमिक्स सांग को भुबन बादयाकर ने अपनी आवाज दी है. भुबन बादयाकर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और गाना गाकर मूंगफली बेचने के लिये मशहूर हैं. उनके इस हुनर ने उन्हें रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बना दिया है. वैसे सोशल मीडिया के बारे में कहा जाता है, इसमें इतनी ताकत है कि रातों-रात किसी को भी फर्श से अर्श तक पहुंचा सकता है.

इसे भी पढ़ें- 'नाभि के तोहर नथिया' ने उड़ाया गर्दा, निरहुआ-आम्रपाली का रोमांस देख छूट जाएगा पसीना

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु एक एमएमएस वायरल होने के बाद सुर्खियों में आई थी. इस वीडियो पर काफी विवाद भी हुआ था. हालांकि, इसे साजिश बताते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि किसी ने पर्सनल दुश्मनी निकाली है लेकिन इसके बाद से धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री में वे और सक्रिय होती नजर आ रही हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Feb 6, 2022, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details