बिहार

bihar

लॉकाडाउन में ज्यों ही मिली छूट, दानापुर की सड़कों पर हुआ ट्रैफिक जाम

By

Published : May 24, 2021, 9:10 AM IST

लॉकडाउन के बावजूद दानापुर की सड़कों पर लोग बेवजह घूमते नजर आ रहे हैं. सुबह 7 बजे से 10 बजे तक कई इलाकों में जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है.

दानापुर लॉकडाउन में लग रहा जाम
दानापुर लॉकडाउन में लग रहा जाम

पटना:कोरोना संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा को लेकर सरकार ने 25 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया है. प्रशासन के स्तर पर लोगों से अपने घरों में रहने एवं लॉकडाउन का पालन करने की लगातार अपील की जा रही है. दूसरी ओर लॉकडाउन में मिली छूट के दौरान लोग सुबह 7 बजे से 10 बजे तक बेवजह सड़कों पर निकलकर भीड़ बढ़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सुशील मोदी ने सेनारी नरसंहार पर पूछे सवाल तो रोहिणी आचार्य ने सवालों की लगा दी बौछार, पढ़ें

लॉकडाउन में छूट के दौरान लग रहा जाम
कुछ ऐसा ही नजारा इन दिनों दानापुर अनुमंडल में देखने को मिल रहा है. जहां लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर जाम की स्थिति बन रही है. रविवार को दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग व अस्पताल मोड़ पर वाहनों की वजह की जाम की समस्या उत्पन्न हो जा रही है. जाम की इस समस्या को दूर करने के लिए प्रशासन की तत्परता नहीं दिखी. सुबह 7 बजे से साढ़े 10 बजे तक लॉकडाउन में छूट के दौरान नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

दानापुर में लॉकडाउन दौरान जाम की स्थिति

पुलिस बल की होगी तैनाती
इलाके में लॉकडाउन के नाम पर सिर्फ आरा गोलंबर व सगुना मोड़ पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. दानापुर थानाध्यक्ष ने बताया कि यातायात का सुचारू संचालन पुलिस की जिम्मेवारी है. उन्होंने बताया कि जाम को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details