बिहार

bihar

BJP के निशाने पर सिर्फ CM नीतीश... देखें बिहार की दस बड़ी खबरें

By

Published : Aug 20, 2022, 7:07 PM IST

बिहार के खान व भूतत्व मंत्री रामानंद यादव के आरोपों पर सुशील मोदी ने पलटवार किया है. रामानंद यादव ने कहा था कि बिहार के डिप्टी सीएम रहते सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा किया. इस बात से ही सुशील मोदी की दबंगता का पता चलता है. पढ़ें

Top Ten News of Bihar
Top Ten News of Bihar

1. खनन मंत्री के आरोपों पर बोले सुशील मोदी.. मानहानि का मुकदमा करूंगा
बिहार के खान व भूतत्व मंत्री रामानंद यादव के आरोपों पर सुशील मोदी ने पलटवार किया है. रामानंद यादव ने कहा था कि बिहार के डिप्टी सीएम रहते सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा किया. इस बात से ही सुशील मोदी की दबंगता का पता चलता है. पढ़ें

2. BJP के निशाने पर सिर्फ CM नीतीश.. बिहार के बड़े नेताओं को मिला टास्क
सीएम नीतीश कुमार को पीएम पद के उम्मीदवार के रूप में महागठबंधन प्रोजेक्ट करने की तैयारी में है. ऐसे में इस रेस से नीतीश बाहर हो जाएं इसके लिए बीजेपी ने उन्हें बदनाम करने के लिए तैयारी की है. क्या है नीतीश कुमार की छवि को खराब करने की बीजेपी की योजना पढ़ें..

3. प्यार करना पड़ा महंगा.. सारण में युवक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या
सारण में हत्या का एक मामला सामने आया है. यहां एक युवक का शव नदी किनारे झाड़ी से बरामद हुआ है. शव के गले पर धारदार हथियार से रेतने के निशान मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

4. पटना में युवक का शव मिलने से सनसनी.. मृतक की पहचान में जुटी पुलिस
पटना में एक युवक की लाश पुलिस ने बरामद की है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. शव की पहचान नहीं हो पाई. मिली जानकारी के अनुसार बेतौरा गांव के सड़क के नजदीक नाले के गड्ढे भरे पानी से युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस शव को नाले से निकालकर मामले की जांच कर रही है.

5. आखिर उपेन्द्र कुशवाहा को क्यों कहना पड़ा.. मेरे लिए पद बड़ा नहीं
जेडीयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि वह नाराज नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए पद बड़ा नहीं, मिशन बड़ा है, आइडियोलॉजी बड़ी है. बिहार से बाहर होने के कारण मेरे बारे में अनेक तरह की भ्रामक एवं अनाप शनाप खबरें प्रचारित की गई है और की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

6. संभलकर रहें.. साधु के वेश में घूम रहे हैं ठग.. 4 लाख का जेवर के बदले थमाया रुद्राक्ष और जंतर
आधुनिकता के इस दौरे में भी लोग अंधविश्वास के चक्कर फंसकर अपना नुकसान कर लेते हैं. कुछ ऐसा ही मामला नवादा जिले में सामने आया है. जहां एक ढोंगी साधु ने दोगुना करने का झांसा देकर स्वास्थ्यकर्मी की पत्नी से चार लाख के जेवरात ठग लिए. मामले की शिकायत थाने में की गयी है. पढ़ें पूरी खबर...

7. संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला, हो गया दाह संस्कार
बेगूसराय में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद Young man s body found होने के बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दिए बगैर उसका दाह-संस्कार कर दिया. घटना छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत क्षेत्र के मटिहानी गांव स्थित वार्ड नंबर 2 की है.

8. घरों में अधिकारी बनकर घुसे डकैत, ले गए 10 लाख के जेवर और सामान
सिवान में एक साथ दो घरों में डकैतों ने उत्पात मचाया. डकैत अधिकारी बनकर घर में घुसे थे. वे करीब 10 लाख रुपये के जेवर और अन्य सामान ले गए. मामला एमएच नगर हसनपुरा का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

9.नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक.. JDU नेता ने कर दी ये हरकत
जेडीयू नेता ने जमुई में CM Nitish Kumar की गाड़ी पर माला फेंक दिया. जिसके बाद आनन फानन में उस नेता को हिरासत में लिया गया है. मुख्यमंत्री सूखे का जायजा लेने के लिए अलीगंज जा रहे थे.

10.पटना में बेटी का प्रेम करना पिता को नागवार गुजरा, गोलियों से भून डाला
पटना में पिता ने बेटी को गोली मारी है. प्रेम प्रसंग के संदेह में सनकी बाप ने बेटी को 5 गोली मारी है. घायल अवस्था में लड़की को बिहटा के एक निजी अस्पताल में बेटी भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details