बिहार

bihar

TOP 10 @9 AM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Jun 22, 2020, 8:58 AM IST

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं. इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सह छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने वर्चुअल रैली का आयोजन किया. वहीं, सीएम नीतीश ने पीएम मोदी को इंटरनेट के माध्यम से उपलब्ध स्ट्रीमिंग सर्विसेज पर सेंसरशिप लागू करने के लिए पत्र लिखा है.

Bihar
Bihar

बिहार की अब तक की ये रही 10 बड़ी खबरें:

बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 7665

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है. सभी जिले इस वायरस की चपेट में हैं. वहीं, पूरे प्रदेश में अब तक कुल 51 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

CM नीतीश ने PM मोदी को लिखा पत्र
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इंटरनेट के माध्यम से उपलब्ध स्ट्रीमिंग सर्विसेज पर सेंसरशिप लागू करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कहा है कि देश में महिलाओं और बच्चों के साथ घटित दुष्कर्म और आपराधिक घटनाओं से पूरे देश के लोग गुस्सा होते हैं.

वर्चुअल रैली के जरिए राजीव प्रताप रूडी ने अमरपुर में भरी हुंकार

अमरपुर विधानसभा के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री सह छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भी एनडीए की सरकार बनेगी.

पद्मश्री डॉ. सीपी ठाकुर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से की मुलाकात

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पद्मश्री डॉ. सीपी ठाकुर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना के राजीव नगर के आवास पर पहुंचे. जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

शहीद सुनील कुमार के घर पहुंचे सुशील मोदी और रामकृपाल

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और सांसद रामकृपाल यादव ने शहीद सुनील कुमार के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने शहीद के परिजनों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया.

पुलिस प्रशासन और व्यापारियों के बीच बेहतर तालमेल के लिए कैट करेगा बिहार में संवाद कार्यक्रम

कार्यक्रम में व्यापारियों की समस्या का निराकरण किया जाएगा और उनके अच्छे सुझाव का भी प्रशासन स्वागत करेगी. सबसे पहले 22 जून को पटना और नालंदा में इसका आयोजन होगा.

शराब की हेराफेरी और तस्करों से सांठगांठ मामले में एक थानाध्यक्ष और एसआई निलंबित

सुगौली थाना के एएसआई पंकज कुमार का ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें वो जमानत पर छूटे शराब के धंधेबाज से शराब की डिलिंग कर रहे हैं. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद एसपी ने जांच कराई और एएसआई पंकज कुमार को निलंबित कर दिया.

HC ने दी कोरोना मरीजों की खिदमत करने की सजा

किशनगंज के कोविड अस्पताल में कोरोना मरीजों की सेवा कर रहा एक शख्स चर्चा में है. वजह, पटना हाई कोर्ट से मिली सजा है. जिसके तहत उसे एक महीने तक ऐसा करना है.

MLA संजय सरावगी ने की NIA जांच की मांग

दरभंगा में 10 दिन पहले हुए ब्लास्ट मामले में पुलिस ने छानबीन की. इस दौरान नगर विधायक संजय सरावगी मौजूद रहे. इस मामले में विधायक ने एनआईए से जांच की मांग की है.

बिहार रेजिमेंट ने गलवान में चीनी पोस्ट को उखाड़ फेंका

पूर्वी लद्दाख की गलवान वैली में 15 जून की शाम भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए थे. आइए जानते हैं इस दिन क्या हुआ था और किस प्रकार से 16 बिहार रेजिमेंट के सैनिकों ने चीनी पोस्ट को उखाड़ फेंका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details