बिहार

bihar

मध निषेध विभाग की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली से तीन शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2022, 10:11 AM IST

बिहार के मद्य निषेध विभाग की टीम ने तीन शराब तस्करों को नई दिल्ली से गिरफ्तार (Liquor smugglers arrest from new delhi) किया है. वहीं मद्य निषेध इकाई की टीम इन तीनों से पूछताछ में जुटी है. वहीं तस्करों ने पुलिस को तस्करी के काम की जानकारी देनी शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

तीन शराब तस्कर
तीन शराब तस्कर

पटना: बिहार मद्य निषेध विभाग (Bihar Prohibition Department) ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन तस्करों के ऊपर दरभंगा जिले के मनिगाछी थाना में शराब तस्करी का मामला दर्ज है. मद्य निषेध विभाग की टीम इन तीनों को नई दिल्ली से गिरफ्तार करने के बाद बिहार लेकर आ गई है. अब इन तस्करों से शराब तस्करी के मामले में पूछताछ की जाएगी.

यह भी पढ़ें:VIDEO: वैशाली में पुलिसकर्मी ही उड़ा रहे शराबबंदी कानून का मखौल, खुलेआम गटक रहे दारू, वीडियो वायरल

विभाग कर रही थी तलाश:दरअसल मद्य निषेध विभाग की टीम इन तीनों तस्करों की तलाश में बहुत दिनों से लगी हुई थी. टीम को इन तस्करों की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी. वहीं गुप्त सूचना के आधार पर बिहार के मद्य निषेध विभाग टीम ने दिल्ली से इन लोगों की गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार हुए तस्करों का नाम मयंक भारद्वाज, कृष्ण कुमार और राजकुमार झा है. इन तीनों लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है.



वहीं, तीनों तस्करों ने पुलिस को बताया कि अवैध शराब तस्करों के साथ दिल्ली और आसपास के इलाकों से शराब की खेप को बिहार के कई जिलों में भेजते थे. इसी मामले में दरभंगा न्यायालय से तीनों तस्करों के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था. तीनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी के लिए काफी प्रयास किये. उसके बावजूद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी थी.

यह भी पढ़ें:बिहार में अपराध जबरदस्त.. दारोगा जी शराब पीकर मस्त.. देखें VIDEO

नई दिल्ली से पुलिस ने किया गिरफ्तार: वहीं मद्य निषेध विभाग को गुप्त सूचना मिली कि ये तीनों लोग एक साथ नई दिल्ली में रहकर अपना शराब का धंधा वहीं से चला रहे हैं, तो विभाग ने बिना देर किये नई दिल्ली पहुंची और इन तीनों तस्करों को गिरफ्तार किया और पूछताछ की जा रही है. वहीं मद्य निषेध विभाग की टीम ने बताया कि मद्य निषेध इकाई पटना ने साल 2022 में अब तक वैसे 24 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो बाहरी राज्यों से बिहार में ट्रकों के माध्यम से शराब की सप्लाई करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details