बिहार

bihar

दानापुर अनुमंडल में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत, एक शव की शिनाख्त नहीं

By

Published : Aug 12, 2021, 11:05 PM IST

राजधानी पटना के दानापुर अनुमंडल इलाके में अलग- अलग हादसे में गुरुवार को तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं अभी तक एक शख्स के शव की पहचान नहीं हो पायी है.

दानापुर में तीन लोगों की मौत
दानापुर में तीन लोगों की मौत

पटना : राजधानी पटना से सटे दानापुर अनुमंडल में गुरुवार को अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की (Three Died In Danapur) मौत हो गई. दानापुर दियारा में बाढ़ के पानी में डूबने से अकीलपुर में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं हवासपुर में घर की दीवार गिरने से बच्ची की दबने से मौत हो गई. तीसरी घटना रुपसपुर इलाके की है जहां नाला में नाले डूबने से युवक की जान चली गई.

ये भी पढ़ें : दानापुर दियारा में बाढ़ का पानी घरों में घुसा, सुरक्षित स्थानों पर लोगों का पलायन जारी

पहली घटना दानापुर दियारा की है. जहां पश्चिम अकिलपुर टोला निवासी सुदामा राय के 20 वर्षीय पुत्र शंभू राय गुरूवार को घर में बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतक के पिता सुदामा राय ने बताया कि गुरूवार को घर में छाती भर पानी बाढ़ का पानी घुसा गया था. घर में रखे सामान को निकलने के दौरान शंभु राय बाढ़ के गहरे पानी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि काफी के बाद मशक्कत शव को बरामद कर लिया गया है.

दूसरी घटना शाहपुर थाने के दियारा इलाके की है. जहां हवसपुर में गुरूवार को सुबह में बाढ़ के पानी में घर की दीवार गिरने से राज किशोर राय के 10 वर्षीय पुत्री मनिता कुमारी की दबकर से मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें-गंगा के जलस्तर में वृद्धि जारी, दानापुर के कई निचले इलाकों में घुसा पानी

तीसरी घटना रुपसपुर थाना इलाके की है. जहां ईशान इंटरनेशनल स्कूल के सामने पानी भरे नाले डूबने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हांलाकि अभी तक मृतक के शव की पहचान नहीं हो पाई है. स्थानीय पुलिस युवक के पहचान को लेकर लोगों से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details